14.3 C
London
Wednesday, May 29, 2024

लगातार जान से मारने की धमकी के बाद, सलमान खान ने विदेश से खरीदी बुलेटप्रूफ कार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Salman Khan: सलमान खान को लगातार बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. पुलिस से मिली सिक्योरिटी के अलावा एक्टर ने अब अपनी सेफ्टी के लिए खुद भी खास बंदोबस्त किया है.

Salman Khan New SUV: पिछले कुछ महीनों में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और गैंग से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं. लगातार मिल रही धमकियों के बाद एक्टर को वाई प्लस कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी गई है. वहीं सलमान ने खुद भी अपनी सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त कर लिया है.

सलमान की बुलेटप्रूफ कार इंडियन मार्केट में नहीं है अवेलेबल

सलमान ने एक महंगी बुलेट प्रूफ कार ली है. एक्टर को अक्सर शानदार व्हाइट कार में ट्रैवल करते हुए देखा जाता है. सलमान की ये बेहद एक्सपेंसिव गाड़ी बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार अभी इंडियन मार्केट में अवेलेबल नहीं है और इसे स्पेशली सलमान खान ने इम्पोर्ट किया है.

क्या है सलमान की नई बुलेटप्रूफ गाड़ी की खासियत

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की बुलेटप्रूफ कार कथित तौर पर B6 या B7 लेवल की सिक्योरिटी वाली है. B6 बैलिस्टिक प्रोटेक्शन और 41 मिमी मोटे ग्लास के साथ हाई पावर वाली राइफल से हमले किए जाने पर भी कार में बैठे लोगों को सेफ रखती है जबकि B7 78 मिमी मोटे ग्लास के साथ कार के अंदर बैठे लोगों को armour-piercing राउंड से बचाता है. यह कार अब कथित तौर पर सलमान खान की पिछली टोयोटा लैंड क्रूजर LC200 की जगह लेगी. जिसे armour (कवच) और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ मोडिफाई किया गया था.

सलमान को बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से मिली थी धमकी

बता दें कि पिछले महीने एबीपी न्यूज के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ के दौरान जेल से दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारन की धमकी दी थी इसके बाद बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बराड़ ने सलमान को धमकी भरी ईमेल भी भेजी थी जिसे सलमान के पर्सनल असिस्टेंट जॉर्डी पटेल को मेल किया गया था. सलमान खान के करीबी दोस्त प्रशांत गुंजालकर ने दावा किया था कि जब वह एक्टर के बांद्रा कार्यालय गए तो उन्होंने जॉर्डन पटेल के इनबॉक्स में धमकी भरा ईमेल देखा इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी.

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img