15.2 C
London
Monday, May 27, 2024

शादी के बाद ऐसी हो गई विक्की-कैटरीना की हालत! वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की धूमधाम से शादी हो चुकी है. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कपल को शादी की मुबारकबाद दी है. इस बीच कैटरीना और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

झा़ड़ू लगाती नजर आईं कैटरीना
वीडियों में देखा जा सकता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) कैफ घर पर झाड़ू लगा रही हैं तो वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पंखा साफ करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही घर के कामों को करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो लॉकडाउन के दौरान का है जब विक्की और कैटरीना अपने-अपने घरों में काम करते हुए नजर आए थे. इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शादी के बाद पति और पत्नी का पहला दिन. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बहुत फनी है. किसी ने कमेंट किया, अरे अभी से ही. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया, शादी के साइड इफेक्ट्स. इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.  

विक्की-कैटरीना की हो गई शादी
विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिजोर्ट में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद विक्की ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना संग अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे दिल में सिर्फ प्यार और आभार हर चीज के लिए जो हमें इस पल तक साथ लाया. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं.’

शादी के बाद सामने आईं वेडिंग फोटोज 
तस्वीरों में दुल्हन के रूप में कटरीना (Katrina Kaif) कैफ लाल रंगे के लहंगे में नजर आईं. वहीं दूल्हा बने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने आईवरी रंग की शेरवानी पहनी हुई है. बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले करीब दो साल तक डेटिंग की थी. शादी में डायरेक्टर कबीर खान और पत्नी मिनी माथुर, डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य, एक्ट्रेस शरवई वाघ, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here