धमकी भरे पत्र के बाद सलमान खान ने किया लाइसेंस वाले हथियार के लिए आवेदन

मनोरंजनधमकी भरे पत्र के बाद सलमान खान ने किया लाइसेंस वाले हथियार के लिए आवेदन

अभिनेता सलमान खान ने पिछले महीने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से मिले धमकी भरे पत्र के मद्देनजर आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है।

मुंबई पुलिस ने कहा, “अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया था।”

अभिनेता सलमान खान ने आज मुंबई के सीपी विवेक फनसालकर से उन्हें और उनके पिता को मिले धमकी भरे पत्र पर मुलाकात की,
धमकी भरे लेटर के बाद सलमान खान ने मुंबई पुलिस को अर्जी देकर अपनी सुरक्षा के लिए हथियार का लाइसेंस मांगा. इसी सिलसिले में सलमान खान ने मुंबई सीपी से मुलाकात की।

विशेष रूप से, सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या करने के बाद जान से मारने की धमकी मिली थी।
सलीम खान की सुरक्षा टीम को पत्र उनके मुंबई स्थित घर के बाहर बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास मिला, जहां सलीम खान अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं।

सलमान खान हथियार लाइसेंस के लिए अपने आवेदन के सिलसिले में आज मुंबई सीपी विवेक फनसालकर के कार्यालय गए।
सीपी ने उन्हें मिली धमकी के बारे में जानकारी मांगी और अभिनेता को उनकी सुरक्षा और मामले में विशेष शाखा की रिपोर्ट से अवगत कराया।

पुलिस सूत्रों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि अभिनेता को हिंदी में मिले पत्र में कहा गया है कि सलीम खान और उनके बेटे दोनों का जल्द ही दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (तेरा मूसावाला बना देंगे) जैसा ही हश्र होगा।
महाराष्ट्र के गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बिश्नोई गैंग ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने का कारण अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बनाना था.

गृह विभाग ने कहा, ‘यह गिरोह बड़े कारोबारियों और अभिनेताओं से रंगदारी वसूलने की तैयारी कर रहा था।
घटना के बाद महाराष्ट्र के गृह विभाग ने अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेता सलमान खान और उनके पिता को धमकी देने वाले एक पत्र की जांच कर रही मुंबई अपराध शाखा की एक टीम पिछले महीने पुणे गई और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हिस्सा रहे सिद्धेश हीरामन कांबले उर्फ ​​महाकाल से पूछताछ की।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles