नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद उनके फैंस और सभी शुभचिंतक काफी ज्यादा सदमे में हैं. इसी बीच बिग ‘बॉस सीजन 12’ (Bigg Boss 12) का हिस्सा रहीं सिंगर जसलीन मथारू के बारे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सिद्धार्थ के निधन के चंद दिनों बाद ही जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है और वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं.

ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं जसलीन
जसलीन (Jasleen Matharu) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह सिड की मौत के बाद वह एक्टर के घर गई थीं और उनके परिवार व शहनाज (Shehnaaz Gill) की हालत देखी. जसलीन (Jasleen Matharu) ने बताया है कि वहां से लौटने के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसके बाद उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है.

लोग बोले- तुम भी मर जाओ
जसलीन ने अपने वीडियो में कहा, ‘उस दिन जब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की डेथ हुई थी और मैं उनके घर गई थी. एक तो वो न्यूज सुनकर और उनके घर में जिस तरह से वो माहौल हो गया था. शहनाज (Shehnaaz Kaur Gill) से मिलकर, आंटी से मिलकर जब मैं अपने घर आई. तो वो जो मैसेज मैंने पढ़ा कि तुम भी मर जाओ. इस तरह के मैसेज मुझे आए.’

हॉस्पिटल में होना पड़ा भर्ती
जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने वीडियो में कहा, ‘पता नहीं किस तरह से पहली बार जिंदगी में मुझे इतना ज्यादा फर्क पड़ा है. मुझे ऐसा लगा कि जैसे कितनी अप्रत्याशित है जिंदगी. कितना अजीब है सारा कुछ. पता नहीं क्या हो गया मुझे. उसके बाद मुझे खुद हॉस्पिटल में एडमिट होने लगा.’

104 था बुखार, लेकिन हो रहा सुधार
जसलीन (Jasleen Matharu) ने कहा कि कल रात को मुझे 104 बुखार था और अभी भी मैं ठीक ही हो रही हूं. अपना ध्यान रखिए और प्रार्थना कीजिए कि मैं भी जल्द ही ठीक हो जाऊं. बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उन सभी सेलेब्स को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है जिनसे सिद्धार्थ खटपट थी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment