सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप के ऐलान के बाद आईं मीम की बाढ, एक्स बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट

मनोरंजनसुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप के ऐलान के बाद आईं मीम की बाढ, एक्स बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट

ललित मोदी ने हाल ही में घोषणा की कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं और उनके साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला भी साझा की। पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री ने कल एक पोस्ट भी साझा किया जिसमें उन्होंने उल्लेख किया, “मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह #NOYB है!” जब से इस जोड़ी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है, तब से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उनके आसपास मीम्स का दौर चल रहा है। सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर एक गुप्त पोस्ट शेयर किया और ‘स्प्रेड लव नॉट हेट’ का जिक्र किया।

ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ डेटिंग की खबर सामने आने के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.

उन्होंने के इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया है कि वो खुश हैं, न ही उन्होंने अभी शादी की है और न ही इंगेजमेंट की है. उन्होंने साफ लिखा है कि बहुत सफाई दे दी.

“मैं खुश हूँ!!! अभी शादी नहीं हुई है. न कोई रिंग है.बिना शर्त प्यार से घिरी हूं !! बहुत हो गयी सफाई…अब वापस जीवन और काम पर !! तुम्हें (बेटियों को) मेरी खुशी में हमेशा साथ होने के लिए धन्यवाद . और जो साथ नहीं होते हैं . वैसे भी यह #NOYB (आपके मतलब की चीज नहीं है) !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!

बता दें कि आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी ने गुरुवार, 14 जुलाई को ट्वीट कर बताया कि वे पूर्व मिस यूनिवर्स सुस्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं. हालांकि ललित मोदी के एक ट्वीट ने उनके और सुष्मिता सेन की शादी की अफवाहों को सोशल मीडिया पर हवा दे दी थी. जिसके बाद ललित मोदी ने दुबारा ट्वीट कर साफ किया कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, एक दिन शादी जरूर होगी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles