सिद्धार्थ के जाने बाद Shehnaaz Gill हमेशा के लिए छोड़ रही हैं मुंबई? जानिए सच

मनोरंजनसिद्धार्थ के जाने बाद Shehnaaz Gill हमेशा के लिए छोड़ रही हैं मुंबई? जानिए सच

मुंबई। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की असामयिक निधन के बाद गहरे सदमे में रहीं एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) धीरे-धीरे नॉर्मल जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच उनसे जुड़ा एक वीडियो (Shehnaaz Gill Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ जिसमें ये दावा किया गया कि शहनाज हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं। एक्ट्रेस से जुड़ा ये वीडियो देख फैंस टेंशन में आ गए हैं और दुख जाहिर करते देखे जा रहे हैं।

हालांकि, शहनाज के मुंबई छोड़ने की खबर देने वाले इस वीडियो की सच्चाई अब सामने आ गई है। एक लीडिंग टेबलॉयड के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि जिस वायरल वीडियो में शहनाज के मुंबई छोड़ने का दावा किया जा रहा है वो फेक है। साथ ही जिस यूट्यूब चैनल ने इसे बनाया है, वो इसी तरह की अधूरी और नकली वीडियो के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो, शहनाज मुंबई में ही रहने वाली हैं ये खबरें महज अफवाह हैं।

बताते चलें कि, 2 अक्टूबर को हुए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शहनाज गिल को तगड़ा झटका लगा था। एक्ट्रेस तबसे गहरे सदमे में थीं साथ ही उन्होंने सोशल मीडियासे भी दूरी बना ली। हालांकि, वर्क कमिटमेंट्स की वजह से एक्ट्रेस को काम पर वापसी करनी पड़ी है। शहनाज ने खुद को संभालते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) का प्रमोशन शुरू कर दिया है। 

हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें शहनाज उनके और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) संग फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं। इसी इवेंट से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जिनमें वो खोई-खोई सी और मायूस देखी जा सकती है।

शहनाज और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर कोरिलीज होगी जिसे देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles