अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 4 मार्च को रिलीज हो रही है। इससे पहले ही इसके चर्चे शुरू हो गए हैं। जिसने भी फिल्म का प्रीमियर देखा, वह इसकी तारीफ कर रहा है। ऐक्टर आमिर खान के लिए भी झुंड की प्राइवेट स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वह फिल्म देखकर इतने इमोशनल हो गए कि आपने आंसू नहीं रोक पाए।

उन्हें टी-शर्ट की बांह से आंसू पोछते देखा गया। इतना ही नहीं वह फिल्म की कास्ट के काम से इतने प्रभावित हुए कि सबको अपने घर पर इन्वाइट भी किया। वहीं अमिताभ बच्चन के काम को आमिर खान ने उनके बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक बताया है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो गए फैन

अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। मूवी की कहानी  Slum Soccer के फाउंडर विज बरसे की रियल लाइफ स्टोरी से इंस्पायर्ड है। यह एक ऐसे कोच की कहानी है जो स्लम के बच्चों की फुटबाल टीम तैयार करते हैं और उनकी जिंदगी बदल देते हैं। आमिर खान के लिए प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस पर आमिर खान के रिऐक्शन का वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब पर शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत फिल्म खत्म होने से होती है।

आमिर खान बोलते हैं, माई गॉड, बहुत बेहतरीन फिल्म। इसके बाद आमिर खान अपनी टी-शर्ट की बांह से आंसू पोछते नजर आते हैं। फिर आमिर बोलते हैं, प्राइवेट स्क्रीनिंग में पहली बार स्टैंडिग ओवेशन हुआ है। 

आमिर बोले- पता नहीं कैसे बन गई

फिर आमिर खान बोलते हैं, मेरे पास अल्फाज नहीं हैं। वह कहते हैं भारत के लड़के-लड़कियों का जो इमोशन पकड़ा है। साथ ही वह बच्चों की ऐक्टिंग की भी खूब तारीफ करते हैं। स्क्रीनिंग में मौजूद बाकी लोग भी इमोशनल होते दिखते हैं। आमिर खान फिल्म की जमकर तारीफ करते दिखाई देते हैं। बोले, पता नहीं कैसे बन गई।

अमिताभ बच्चन की जमकर की तारीफ

इसके बाद आमिर खान अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हैं। बोलते हैं, बच्चन साब ने क्या काम किया है। बच्चन साब ने एक से एक फिल्में की हैं अपने करियर में। यह उनकी बेस्ट फिल्मों में से है।  इसके बाद फिल्म की कास्ट आमिर खान से मिलने आती है। आमिर उनके गले मिलते हैं। कुछ लोग उनके पैर भी छूते हैं। आमिर सबको अपने घर पर इन्वाइट करते हैं। आमिर के साथ उनके बेटे आजाद भी दिखते हैं। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment