‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देश और दुनिया में अपने कलेक्शन से धमाल मचा चुकी है। कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती फिल्म ने देश में एक अलग तरह का ही माहौल बना दिया है। इसी बीच, फिल्म को लेकर एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है।

 ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने के बाद एक युवक की ब्रेन स्ट्रोक से मौत हो गई है। यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार (27 तारीख) को चिंचवड़ में हुई। मृतक की पहचान पुणे के अभिजीत शशिकांत शिंदे (38) के रूप में हुई है।

मौत का कारण ब्रैन स्ट्रोक
जानकारी के मुताबिक, 21 मार्च को अभिजीत अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने गया था। मूवी देखने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ करीब एक घंटे तक इस फिल्म को लेकर ढेर सारी चर्चा की। इसके बाद अभिजीत अपने घर चला गया और बिना किसी से बात किए सीधे बिस्तर पर सो गया।

 सुबह अभिजीत के पिता ने कमरे में जाकर देखा तो वह बेहोश पड़ा था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार रात उसकी मौत हो गई। मौत का कारण ब्रैन स्ट्रोक बताया जा रहा है। इस घटना ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इससे पहले कुशीनगर में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files ) फिल्म देखने गए दो सगे भाइयों और उनके दोस्त पर दबंगों ने चाकू से हमला कर दिया था। फिल्म देखने गए युवकों से पहले फिल्म को लेकर दबंगों से विवाद हुआ था, जिसके बाद दांबगों ने अपने साथियों को बुला लिया और तीनों युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इनमें से एक की हालत सुधरने के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि एक कोमा में चला गया है। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment