19.1 C
Delhi
Wednesday, November 30, 2022
No menu items!

सना खान के बाद अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ा, कहा अब अल्लाह के अल्हत के मुताबिक चलूंगी

- Advertisement -
- Advertisement -

बीटाउन स्टार्स अपनी चकाचौंध से भरी जिंदगी के लिए भी पहचाने जाते है। बॉलीवुड में एंट्री करते ही अभिनेत्री की जिंदगी बदल जाती है। जहां कुछ स्टार्स सफलता हासिल करके 7वे आसमान पर पहुंच जाते हैं।

वहीं कुछ स्टार्स को मूवी इंडस्ट्री की ये रंगीन दुनिया रास नहीं आती और वे इसे छोड़ने का निर्णय कर लेते हैं। वे अपने टॉप का करियर छोड़ धर्म का रास्ता अपनाने चल दी।

- Advertisement -

‘बिग बॉस’ फेम सना खान, अभिनेत्री जायरा वसीम सहित कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपना अच्छा खासा करियर छोड़ अल्लाह का रास्ता अपनाया। वहीं अब इस लिस्ट में भोजपुरी अभिनेत्री सहर अफशा का नाम शामिल हो चुका है। अभिनेत्री ने इस्लाम के लिए बॉलीवुड की चकाचौंध भरी गलियों को छोड़ने का निर्णय कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट साझा कर दी।

सहर अफशा ने अपनी पोस्ट में लिखा-‘मैं आप सबको मुत्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब इसे मेरा कोई तालुक नहीं होगा और इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी इस्लामी तालीमत और अल्लाह के अल्हम के मुताबिक गुजारने का इरा दा रखती हूं और अपनी गुज़िष्ट जिंदगी से तौबाह करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी की तालाबगर हूं।’

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि -‘अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत भी मिल जाए लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मुबताला रही क्योंकि इस जिंदगी की मैंने बचपन मैं भी तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही इंडस्ट्री में आई और आगे ही बढ़ती गई…लेकिन अब सब खत्म करने का इरदा कर लिया है और अगली जिंदगी इंशाल्लाह अल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरदा है। सहर की पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए उनके लिए खुशी जताई।” सहर के इस निर्णय को सुन उनके चाहने वाले बहुत निराश हो गए है। सहर भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। सहर के लाखों दीवाने हैं जो उनके हर एक फिल्मी गानों और मूवीज की प्रतीक्षा बेसब्री से करते दिखाई दे रहे है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here