13.2 C
London
Wednesday, May 22, 2024

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को ललकारा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब कभी भी मुकाबला होता है वो रोमांच से भरा होता है. आईसीसी टी20 विश्व कप में दोनों टीमों ने आगाज आपस में खेलकर किया था. भारत ने पाकिस्तान को आखिरी बॉल तक चले मुकाबले में हराया. इसके बाद जिम्बाब्वे से पाक टीम को बेहद शर्मनाक हार मिली. दो लगातार हार के बाद उसका टूर्नामेंट में सफर खत्म माना जा रहा था. उपरवाले की मेहबानी और तीन जीत दे दम पर पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टीम की जीत से इतरा रहे हैं और भारत को फाइनल में देखने की बात कही.

पाकिस्तान की टीम के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की आखिरी उम्मीद साउथ अफ्रीका की नीदरलैंड्स के खिलाफ हार पर टिकी थी. रविवार को टी20 विश्व कप का एक और उलटफेर हुआ. इसके बाद बांग्लादेश को पहले पाकिस्तान ने 8 विकेट पर 127 रन के स्कोर पर रोका और फिर 18.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल किया. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया.

पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा, “इस टूर्नामेंट में किसी ने भी टीम का प्रदर्शन एकदम से दमदार नहीं रहा, किसी भी टीम ने हावी होकर नहीं खेला है. सारी ही टीमों ने बुरा खेल दिखाया है. ऑस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई, इंग्लैंड की टीम भी अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर नजर नहीं आ रही. पाकिस्तान की टीम ने भी अब तक अच्छा खेल नहीं दिखाया था लेकिन आज और पिछले दो मुकाबलों में टीम ने बेहद ही कमाल का प्रदर्शन कर दिखाया.”

भारत के साथ दोबारा मुकाबले पर अख्तर बोले, “पाकिस्तान की टीम ने शानदार खेल के दम पर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली. अब मसला यह रह गया है कि हमें दोबारा इंडिया से खेलना है या नहीं. हां जी आप कह रहे थे हम बाहर हो गए हैं. अभी ठहर जाइए, हमको आपसे दोबारा मिलना है और अगर इंडिया और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचती है या कहीं सेमीफाइनल में दोनों ही टीमें हारकर बाहर हो जाती है तो बड़ा ही सन्नाटा फैल जाएगा. ऐसा कुछ भी ना हो मेरी उपर वाले से दुआ होगी, पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में है और उसे अब जीत की जरूरत है.”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img