पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सांसद और सोशल मीडिया पर अपने वाह वाह वाले मीम के लिए मशहूर डॉ आमिर लियाकत हुसैन ने दानिया शाह के साथ अपनी तीसरी और सबसे विवादास्पद शादी के बाद “हमेशा के लिए पाकिस्तान छोड़ने” का फैसला किया है।

आमिर लियाकत कुछ कथित वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर पूरे हफ्ते ट्रेंड कर रहे हैं, जिसमें उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है, ऑनलाइन पोस्ट किए गए और जल्दी से वायरल हो गए। जबकि वीडियो को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सका, लियाकत भी सामने नहीं आए और उन्हें नकली बताया। आपको बता दे की वायरल वीडियो में उन्हें ड्रग, शराब का नशा करते और अर्धनग्न अवस्था में देखा जा सकता है.

वीडियो कथित तौर पर उनकी 18 वर्षीय पत्नी दानिया शाह द्वारा लीक किए गए थे, जिन्होंने एमएनए द्वारा किए गए अपमानजनक कृत्यों पर तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसमें उन्हें “अश्लील कृत्यों” के लिए मजबूर करना शामिल था।

ट्विटर पर, आमिर ने दो टिकटॉक वीडियो के साथ ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें उन्हें अर्ध-नग्न दिखाया गया और गाने “हर जुल्म तेरा याद है” (आपकी क्रूरता को याद करेंगे) और “क्या हुआ तेरा वादा” में खेल रहे हैं।

एमएनए ने एक गुप्त संदेश में कहा, “थोड़ी देर बाद पाकिस्तान की भूमि से गंदी गड़बड़ी के बारे में अपना आखिरी बयान जारी करूंगा और फिर हमेशा के लिए देश छोड़ दूंगा।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment