18.1 C
Delhi
Wednesday, December 7, 2022
No menu items!

पठान के बाद अब टाइगर 3 की रिलीज डेट भी घोषित, कटरीना बोली टाइगर इज आलवेज रेडी

- Advertisement -
- Advertisement -

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लंबे वक्त से ‘टाइगर’ (Tiger) सीरीज का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ऐलान हो चुका है. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) और ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda Hai) के बाद अब टाइगर 3 दर्शकों के सामने आने वाली है.

मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) के डायरेक्टेड फिल्म टाइगर 3 साल 2023 में ईद (Eid) के मौके पर बिग स्क्रीन को हिट करेगी. दरअसल, कैटरीना कैफ और सलमान खान का एक वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है जिसमें कैटरीना फाइटिंग सीक्वेंस (Katrina Kaif Fighting Sequence) की प्रैक्टिस करती नजर आती हैं.

धमाकेदार फाइटिंग सीक्वेंस करती नजर आईं कैटरीना, दिखीं पसीने से लतपथ

- Advertisement -

कैटरीना कैफ पसीने में लतपथ जबरदस्त फाइटिंग मीव्स करती दिखती हैं और एक के बाद एक सभी को अपने मार्शियल आर्ट्स से घायल करके दिखाती हैं. अपना सीक्वेंस खत्म करने के बाद कैटरीना सोते हुए सलमान खान के करीब जाती हैं और कहती हैं- ‘यॉर टर्न’. इसके बाद सलमान खान स्टाइल में खड़े होते हैं और कहते हैं- ‘टाइगर इज ऑलवेज रेडी.’ इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘टाइगर रेडी टु रोर अगेन सिनेमा घरों में 2023 में. हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है टाइगर 3 YRF50 के साथ. बिग स्क्रीन पर 21 अप्रैल 2023.’

‘टाइगर’ स्टार सलमान का स्वैग बरकरार

सलमान खान ने इस वीडियो को अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है. सलमान ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘हम सब अपना अपना खयाल रखें. टाइगर 3 ईद पर आ रही है 2023 में. चलो सब एक समय पर साथ वहां पहुंचे. हिंदी, तमिल और तेलुगू में फिल्म रिलीज होगी. यशराज के 50 साल साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं. आप भी आइएगा अपने नजदीकी सिनेमाघर में.’ तो वहीं कैटरीना कैफ ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा पर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा है- ‘टाइगर और जोया वापस आ रहे हैं. दोबारा. सिनेमाघरों में 2023’

एक तरफ ‘टाइगर’ तो दूसरी तरफ ‘पठान’, फैंस हुए सुपरएक्साइटेड

सलमान की टाइगर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में सलमान के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लोग कहते दिख रहे हैं कि ‘भाईजान का फिर से स्वागत है.’ इधर, शाहरुख खान की पठान की भी अनाउंसमेंट हो चुकी है. जो कि ईद के आसपास पर ही फैंस के लिए सिनेमाघरों में आ रही है.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here