6.6 C
London
Tuesday, March 5, 2024

MMS कांड के बाद Trishakar Madhu के गाने ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ ने उड़ाया गर्दा

त्रिशाकर मधु पिछले दिनों अपने वायरल MMS (Trishakar madhu ka Video) के चलते सुर्खियों में आई थीं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जो वायरल हो गया था

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) MMS कांड के बाद से रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थीं. उनका वायरल वीडियो काफी चर्चा में रहा था. अब ये मामला शांत हो चुका है और एक्ट्रेस अपने काम पर ध्यान दे रही हैं. ऐसे में उनका रोमांटिक गाना ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ (Ye Raja Jai Na Bahriya) ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. इसने रिलीज किए जाने के महज एक ही महीने में 400 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ का वीडियो म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर पिछले महीने यानी की 28 जुलाई को जारी किया गया था. हालांकि, इसको यूट्यूब पर एक बार पहले भी रिलीज किया गया था. तब भी इस गाने ने धमाल मचा दिया था. त्रिशाकर मधु का MMS वायरल (Trishakar Madhu MMS Viral) होने के बाद एक बार फिर से इंटरनेट पर शेयर किया गया था, जिसने अब एक महीने में ही 400 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इसका वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसमें त्रिशा के साथ राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भी नजर आ रहे हैं. दोनों ही कलाकार वीडियो में बेहद रोमांटिक दिख रहे हैं. इनका रोमांटिक वीडियो (Romantic Video) इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

राकेश के साथ त्रिशाकर की कैमिस्ट्री खूब जम रही है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने ही अपनी बेहतरीन आवाज दी है. इसके लिरिक्स शुभकांत कुमार और सोनू सरगम ने लिखे हैं. म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. रोमांस से भरपूर ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि त्रिशाकर मधु पिछले दिनों अपने वायरल MMS (Trishakar madhu ka Video) के चलते सुर्खियों में आई थीं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था, जो वायरल हो गया था. इसमें वो एक लड़के के साथ थीं. इसके चलते एक्ट्रेस को लोगों से जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए थे. लोगों ने उनसे कई सवाल भी किए थे. त्रिशा ने फेसबुक के जरिए लोगों पर गुस्सा निकाला था. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इसे डिलीट करने की अपील भी की थी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here