5.5 C
London
Saturday, March 2, 2024

जेल में आदिल से मिलने के बाद राखी सावंत ने निकाली भड़ास कहा- ‘सारा चिट्ठा खोलकर रहूंगी’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

टीवी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं. राखी ने अपने पति आदिल पर उन्हें चीट करने से लेकर मारपीट और पैसे गबन करने के गंभीर आरोप लगाए है. आदिल फिलहाल हवालात में हैं. इसी बीच राखी सावंत अपने पति आदिल से मिलने पहुंची थीं. लेकिन जब वो बाहर आईं तो उनके चेहरे पर उदासी थी और वो काफी गुस्से में भी नजर आईं. आदिल के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि वो उसका सारा चिट्ठी खोलकर रहेंगी.

दरअसल सोशल मीडिया पर राखी सावंत की दो वीडियो वायरल हो रही हैं. ये वीडियो आदिल से मिलने के बाद की है. राखी से पूछा गया कि क्या उन्हें आदिल के परिवार से कोई कॉल या मैसेज आया है. जिसपर राखी सावंत कहती हैं, नहीं, उन्हें पता है कि उनका बेटा कितना बड़ा सैटिंगबाज है. वह छूट जाएगा. लेकिन मैं भी देखती हूं वो कैसे छूटता है, ये राखी सावंत का केस है. मैं मीडिया के सामने उसका सारा चिट्ठा खोलूंगी. मैं शांत नहीं बैठूंगी.

राखी ने आगे बताया कि वह आदिल से हवालात में मिलकर आई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने आदिल से डेढ़ करोड़ के बारे में पूछते हुए कहा कि आखिर उन्होंने वो 1 करोड़ 60 लाख कहां रखे हैं. राखी ने आदिल से नई कार के लिए भी पूछा. एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल ने उनसे काफी रूडली बात की और कहा कि तुम्हें क्या मतलब. राखी ने कहा वो उसे कभी माफ नहीं करेगीं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img