साउथ अभिनेता थलापती की आने वाली फिल्म बिस्ट का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है इसी के साथ ही फैंस को अपने सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 13 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) को बड़ा झटका लगा है. फिल्म की स्टोरी को लेकर इस्लामिक देश कुवैत ने पहले ही इसे बैन कर दिया है, अब एक और देश में विजय की फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में दिखाए गए टेरर एंगल से कई देश नाखुश हैं.

बताया जा रहा है कि इसी के चलते पहले कुवैत ने और अब कतर ने भी फिल्म ‘बीस्ट’ की रिलीज पर बैन लगा दिया है. इतना ही नहीं हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी फिल्म से खुश नहीं दिखाई दे रहा है. कहा जा रहा है कि इस्लामिक देश फिल्म में दिखाए गए आतंकवाद सीन्स को लेकर नाराज हैं. ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबलन ने ट्वीट कर फिल्म के कतर में बैन होने की जानकारी दी.

मनोबाला ने लिखा, ‘कतर सरकार ने विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ को बैन कर दिया है.’ दूसरी तरफ भारत में फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. टिकटों की एडवांस बुकिंग के लिए ऑनलाइन मारा-मारी जारी है. बॉक्स ऑफिस पर विजय की ‘बीस्ट’ की टक्कर सुपरस्यार यश की केजीएफ-2 और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ से होने वाली है. तीनों ही फिल्मे मेगा बजट मूवी हैं, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक किस फिल्म पर अपना प्यार लुटाते हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment