कुलदीप सेंगर की बेटी के बाद अब उन्‍नाव रेप पीड़िता का आया वीडियो, जानें बीजेपी का क्‍यों जताया आभार?

मनोरंजनकुलदीप सेंगर की बेटी के बाद अब उन्‍नाव रेप पीड़िता का आया वीडियो, जानें बीजेपी का क्‍यों जताया आभार?

उन्‍नाव. कांग्रेस ने उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां आशा सिंह को अपना प्रत्‍याशी बनाया है. इसके बाद बीजेपी, सपा और बसपा ने उन्‍नाव से अभी तक आशा सिंह के खिलाफ उम्‍मीदवार नहीं उतारा है. इसके बाद उन्‍नाव रेप पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर तीनों प्रमुख पार्टियों के खिलाफ आभार व्‍यक्‍त किया है. कांग्रेस ने आशा सिंह को उन्‍नाव सदर से अपना प्रत्‍याशी बनाया है.

रेपी पीड़िता ने इस वीडियो में कहा कि कांग्रेस ने उनकी मां आशा सिंह को उन्‍नाव सदर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है. भाजपा, सपा और बसपा ने उनके खिलाफ अपना कोई उम्‍मीदवार नहीं उतारा है. इसके लिए मैं मेरा परिवार मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति कृतज्ञता व्‍यक्‍त करता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्‍नाव सदर विधानसभा सीट से भाजपा, सपा और बसपा की ओर से प्रत्‍याशी न उतारने के बाद रेप पीड़िता ने तीनों दलों के प्रति आभार जताया है. बता दें कि इससे पहले पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने बलात्कार पीड़िता की मां को टिकट देने का विरोध करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला किया था.

उन्‍होंने वीडियो जारी कर कहा था कि जब उनकी मां को टिकट मिला था तो कांग्रेस ने उसका विरोध किया था और अब वह खुद ऐसी महिला को उम्मीदवार बना रही है, जिसपर नकली टीसी बनवाने का केस दर्ज है. इसके लिए समाज और नैतिकता का धर्म प्रियंका को माफ नहीं करेगा. उन्नाव सदर से भाजपा,सपा और बसपा ने फिलहाल अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है.

ऐश्‍वर्या सेंगर का रेप पीड़िता और उनकी मां पर आरोप
ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी करते हुए उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि लड़की हूं, लेकिन सच सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं.

उन्‍होंने आगे कहा, ‘जिस मां-बेटी (गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह) को आपने (प्रियंका गांधी वाड्रा) टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा 420 के अलावा नकली टीसी बनवाने का मुकदमा भी दर्ज है. आपने जिस परिवार को टिकट दिया है, उस पर उन्‍नाव में ही दर्जनों मामले दर्ज हैं. इसी मामले में अभी-अभी उनकी जमानत अर्जी खारिज हुई है.’

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles