मशहूर सिंगर केके इस दुनिया में नहीं रहे. मंगलवार (31 मई) को कोलकाता  के एक कॉलेज में कॉन्सर्ट करने के बाद उनका निधन हो गया. वह 53 साल के थे. केके के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. दो दिग्गज गायकों, सिद्धू मूसेवाला और केके की मृत्यु के बाद सिंगर और रैपर बादशाह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. 

सिंगर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

इस 36 वर्षीय रैपर को नफरत भरे संदेश मिले हैं, जिसके बार में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर अपनी पहली स्टोरी में बादशाह ने एक ट्रोलर के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें कहा गया था, “तू कब मारेगा (आप कब मरेंगे)” और उसके बाद एक अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया गया. 

इसके बाद उन्होंने स्टोरी को कैप्शन देते हुए लिखा, बस ये आपको एक आइडिया देने के लिए कि हम हर रोज किस तरह की नफरत का सामना करते हैं. बादशाह ने ट्रोलर की पहचान नहीं बताई. इंस्टाग्राम पर अपनी अगली स्टोरी में बादशाह ने लिखा, “जो आप देखते हैं वह एक भ्रम है, जो आप सुनते हैं वह झूठ है, कुछ आपसे मिलने के लिए मर रहे हैं, कुछ आपके मरने की प्रार्थना करते हैं.”

कई हिट्स दे चुके हैं बादशाह

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया, जिन्हें ‘बादशाह’ के नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय भारतीय गायक-रैपर हैं. वह अपने हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी रीमिक्स के लिए जाने जाते हैं. 36 वर्षीय गायक ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में यो यो हनी सिंह के साथ की थी. 

बादशाह ने देश के कुछ शीर्ष नामों के साथ काम किया है और उनके गीतों को कई बॉलीवुड फिल्मों में प्रदर्शित भी किया गया है. उन्हें रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में भी देखा जाता है.  बादशाह देश के सबसे मशहूर रैपर्स में से एक हैं. रैपर के कुछ नामी गानों में जुगनू, मर्सी, पागल, गेंदा फूल, डीजे वाले बाबू, प्रॉपर पटोला, काला चश्मा जैसे ट्रैक शामिल हैं. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment