8.5 C
London
Friday, April 19, 2024

करीना के बाद संजय कपूर-सोहेल खान की बीवियां भी निकली पॉजिटिव, बॉलीवुड जगत में हड़कंप

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई। कोरोना महामारी का कहर कम होता देख देश से लॉकडाउन खत्म करने की घोषणा की गई। हालांकि, कोविड केसेस में कमी जरूर हुई थी लेकिन केस पूरी तरह से खत्म नहीं हुए थे। वहीं, लॉकडाउन खत्म होने के बाद आम नागरिक समेत बॉलीवुड सितारे भी अपनी-अपनी जिंदगी और काम में व्यस्त हो गएं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर गौर फरमाने के साथ ही सेलेब्स ने वेकेशन पर जाने से लेकर पार्टी करने तक जैसी एक्टिविटीज भी शुरू कर दी। इसी वजह से मनोरंजन जगत में एक बार फिर कोरोना का कहर बरपता नजर आया है। सोमवार को करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।

वहीं, अब रिपोर्ट है कि सोहेल खान (Sohail Khan) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नियां यानी सीमा खान (Seema Khan) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) भी कोरोना महामारी का शिकार हो चुकी हैं। 

जानकारी के मुताबिक, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान घर पर क्वारंटीन हैं। वहीं, संजय कपूर ने खुद पत्नी महीप कपूर के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। संजय ने कहा,’महीप कोरोना का शिकार हुई हैं। हालांकि उनमें मामूली लक्षण हैं। इसी को ध्यान में रखकर महीप ने खुद को आइसोलेट कर लिय है, हम सब भी पूरी एहतियात बरत रहे हैं।’

बताते चलें कि, महीप कपूर और सीमा खान काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों को अक्सर इवेंट्स और पार्टीज में एक साथ मस्ती करते देखा जाता है। दोनों पिछले साल नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘फैबुलेस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स’ में भी नजर आई थीं। ये दोनों बिजनेसवुमन हैं और मुंबई में अपना कारोबार चलाती हैं। 

बीते दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो टॉप एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वहीं, बीएमसी सूत्रों की मानें तो करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की संभावना जताई जा रही है। ये एक्ट्रेसेस आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। साथ ही बॉलीवुड पार्टीज का भी हिस्सा बनती नजर आती हैं। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here