नई दिल्ली: कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में हर दिन कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं. तहसीन पूनावाला और साएशा शिंदे के बाद शिवम शर्मा ने अपनी लाइफ से जुड़े ऐसे रहस्य से पर्दा उठाया है जिसके कारण उनके अपने घर में भी उनकी छवि खराब हो सकती है. दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में शिवम शर्मा ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए बजर बजाया और अपनी लाइफ का सबसे बड़ा सीक्रेट रिवील किया. 

मां की सहेली के साथ बनाएं रिश्ते

शिवम ने बजर दबाने के बाद बताया कि उन्होंने अपनी मां की दोस्त के साथ संबंध बनाए थे. शिवम ने शो में कहा, “एक तलाकशुदा महिला थीं जो उनकी भाभी थीं, ये औरत मेरे पड़ोस में रहा करती थीं और वो मेरी मम्मी की दोस्त थीं. इसमें कुछ गंदा नहीं है क्योंकि वह तलाकशुदा थीं और मैं सेक्सुअल लाइफ में उनकी मदद करना चाहता था. मैं व्हाइट पास्ता सॉस बहुत अच्छा बनाता हूं, तो मैं इस पास्ता को लेकर उनके यहां जाता था और अच्छा वक्त बिताता था. ये अब बहुत पुरानी बात हो गई है क्योंकि उस वक्त मैं कॉलेज में था और इस बात को 8-9 साल बीत चुके हैं.”

सारा को लेकर कही ये बात 

शिवम ने कहा कि इसे हम ‘प्यार दो प्यार लो’ कह सकते हैं. इसके आगे शिवम ने ने कहा कि ये दुनिया मायूसी से भरी हुई है और हमें प्यार फैलाने की जरूरत है. शो में शिवम सारा खान के लिए भी प्यार जताते दिखाई देते हैं. ऐसे में कंगना ने शिवम से सवाल किया कि क्या सारा के लिए भी वो ये ही महसूस करते हैं. इसपर शिवम ने खुद कि डिफेंड करते हुए कहा,  “नहीं मैम. उन दिनों मैं एक छोटा बच्चा था और अब मैं बड़ा हो गया हूं इसलिए मैं अब ज्यादा बड़ी शरारतें करता हूं.”

बबीता फोगाट हुईं गुस्सा

शिवम के इस खुलासे से हर कोई हैरान था. ऐसे में कंटेस्टेंट बबीता फोगाट ने कहा, कि ये उनका सोचने का नजरिया है. वह कभी भी उनके विचारों को स्वीकार नहीं कर पाएंगी. इसके बाद बबीता और शिवम के बीच वैचारिक मतभेद देखने को मिले. रेसलर बबीता फोगाट ने कहा कि कम से कम उनकी उमर का लिहाज ही रख लेते. समझ में नहीं आ रहा है कि क्या कहा जाए. 

शिवम का रिएक्शन

बबीता के बयान पर जवाब देते हुए शिवम ने कहा, “उन्होंने अपने पति को खो दिया था और ऐसा नहीं था कि इस वजह से मैंने ऐसा किया. वह भी ऐसा चाहती थीं और मैं दिखने में हैंडसम हूं तो वो भी मुझमें इंट्रेस्टेड थीं. तो इस तरह ये चीजें एक तरफा नहीं थीं, ये दोनों तरफ से था.”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment