काली के बाद फिल्म मेकर लीना ने अब ‘शिव-पार्वती’ के भेष में धूम्रपान करते एक्टरों की फोटो की शेयर 

मनोरंजनकाली के बाद फिल्म मेकर लीना ने अब 'शिव-पार्वती' के भेष में धूम्रपान करते एक्टरों की फोटो की शेयर 

काली फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई के पोस्टर को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है. इस विवाद में महुआ मोईत्रा के भी कूद जाने के बाद मामले ने राजनीतिक रंग भी ले लिया है. देश के कई राज्यों की पुलिस के पास लीना मणिमेकलई के खिलाफ शिकायते हैं. बंगाल में महुआ मोईत्रा के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. तो दूसरी तरफ लीना ने फिर से एक विवादित पोस्ट ट्विटर पर शेयर कर दिया है. लीना मणिमेकलई ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की है, उसमें भगवान शिव और माता पार्वती का भेष धारण किये दो एक्टर दिख रहे हैं और धूम्रपान कर रहे हैं.

इस फोटो में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है. फोटो को ट्वीट करते हुए Leena Manimekalai ने लिखा, ‘कहीं और.’ 

लीना की फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद

बता दें कि लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की फिल्म काली के पोस्टर पर विवाद हुआ था. उस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया था. विवाद के बाद ट्विटर ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लीना मणिमेकलई का पोस्ट हटा लिया था. लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा था. फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो गई है. दिल्ली में, यूपी में और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles