इस्तीफे के बाद बोले कैप्टन नवजोत सिंह सिद्धू का है पाकिस्तान से रिश्ता, नहीं बनने दूंगा सीएम

मनोरंजनइस्तीफे के बाद बोले कैप्टन नवजोत सिंह सिद्धू का है पाकिस्तान से रिश्ता, नहीं बनने दूंगा सीएम

पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू कांग्रेस के लिए डिजास्टर होगा। यह पाकिस्तान के साथ है। इमरान खान और बाजवा से इसकी दोस्ती है। अमरिंदर सिंह ने कहा है कि यदि सिद्धू को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया तो विरोध करूंगा

अगर सीएम फेस बनाया तो विरोध करूंगा
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को मैं अच्छी तरह से जानता हूं। सिद्धू पंजाब में कोई मैजिक नहीं करने जा रहे हैं। वह एक डिजास्टर साबित होंगे। कैप्टन ने आगे कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का फैसला है। वह उनको पीसीसी का चीफ बनाती है बनाएं। लेकिन अगर उन्हें सीएम फेस बनाया गया। अगर उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया तो मैं इसका विरोध करूंगा।

देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरा
अमरिंदर सिंह सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह बातें एएनआई के साथ एक्सक्लूसिव में बातचीत में कहीं। कैप्टन ने कहा कि यह नेशनल सिक्योरिटी का मसला है। जब अमरिंदर सिंह से पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि उसके पाकिस्तान से बहुत अच्छे संबंध हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से सिद्धू की दोस्ती है। जनरल बाजवा से उसकी दोस्ती है। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles