मुंबई। ‘बिग बॉस 15’ (‘Bigg Boss 15) फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का समय इन दिनों खराब चल रहा है। जब वो बिग बॉस के घर पर थीं तो एक टास्क के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी।

जिसके बाद उन्हें चलने में परेशानी होने लगी। घर से बाहर निकलने के तुरंत बाद उन्हें अपने पैर का ऑपरेशन करवाना पड़ा। हालांकि, अभी उनकी तबीयत में पहले से सुधार है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो साझा कर नोट लिख दी है।

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, ‘मेरी बिग बॉस 15 की जर्नी एक रोलर कोस्टर की सवारी थी। मैं इस सीजन में मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरी हूं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पोल टास्क के दौरान मैं चोटिल हो गई थी। घर से निकलने के तुरंत बाद ही मुझे ऑपरेशन करवाना पड़ा था। खैर, वह समय था जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट गया था और मुझे नहीं पता था कि मेरे आसपास मेरी मां या भाई के बिना इससे कैसे निपटना है और इसके बारे में सोचने का समय नहीं था, इसलिए मैं खुद ही डॉक्टर के पास चली गई।’

देवोलीना ने आगे लिखा, ‘इस कठिन समय में मेरी इच्छा शक्ति और ईश्वर में मेरा विश्वास ही मेरी ताकत थी। और आखिरकार आज, मैं अपने प्यार @angel_bhattacharjee के साथ तमाम मुश्किलों और चुनौतियों से लड़ने के बाद घर पर हूं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं। आपके आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद मां। शुक्रिया भाई, शान, हर्षिता, सादिया, जोंटू, सृष्टि, लक्ष्मी, विकास ने मेरा ख्याल रखा। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों, शुभचिंतकों का धन्यवाद। और अंत में, मैं वास्तव में खुद को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मैने हार नहीं मानी, एक पल के लिए भी नहीं। बहुत लंबा सफर है। ठीक होने में समय लगेगा लेकिन मैं करूंगी। बहुत जल्द। और हां कोई बात नहीं “दिल है छोटा सा, छोटी सी आशा। गणपति बप्पा मोरया।’

देवोलीना भट्टाचार्जी का ये पोस्ट इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स, एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते नजर आ रहे हैं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment