[email protected]

अमरोहा में खाना खाने के बाद पत्नी की गोली मारकर हत्या, साली ने बताई चोंकाने वाली वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

By Sahil Razvii | Reportlook.Com

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक महिला को गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई। हत्या के बाद से मृतका का पति फरार है। पुलिस को शक है कि इस हत्या में उसी का हाथ है।

शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजकर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वारदात गांव रजबपुर की है। यहां रहने वाली सना की शादी मुरादाबाद निवासी नईम के साथ हुई थी। नईम की मौत के बाद सना ने मुरादाबाद के ही अरमान नगर निवासी फाजिल से दूसरी शादी कर ली थी। सना का पहली शादी से एक बेटा अदनान भी है, जोकि अपने ननिहाल में रह रहा था।

पुलिस को दिए बयान में मृतका की बहन फराह ने बताया कि उसका जीजा फाजिल मुरादाबाद में कपड़े की दुकान पर काम करता है। डेढ़ माह पहले उसकी बहन सना रजबपुर में आकर उसके साथ रहने लगी थी। यहां उन्होंने किराये पर मकान ले रखा था। शुक्रवार शाम को फाजिल घर आया।

फराह ने बताया कि रात का खाना खाकर जीजा फाजिल और बहन सना अपने कमरे में सोने चले गए। सना जल्दी उठ जाती थी। शनिवार की सुबह जब उसने अपनी बहन को नहीं देखा तो उसे उठाने कमरे में गई। वहां सना का खून से लथपथ शव देखकर उसके पांव तले जमीन निकल गई। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को भी सूचित कर दिया गया।

पुलिस को घटनास्थल से तीन खाली कारतूस मिले हैं। रात को गोली चलने की आवाज मृतका की बहन फराह को कैसे सुनाई नहीं दी, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पति ने ही हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच भी कराई गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×