छतरपुर के बाद अब उज्जैन के महाकाल मंदिर में फिल्मी गीत पर झूलती महिला का वीडियो वायरल, पुजारी ने जताया विरोध

धर्मछतरपुर के बाद अब उज्जैन के महाकाल मंदिर में फिल्मी गीत पर झूलती महिला का वीडियो वायरल, पुजारी ने जताया विरोध

अभी छतरपुर के मंदिर में डांस करती युवती के वीडियो का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में रील बनाने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक महिला मंदिर परिसर में ही फिल्मी गीतों पर थिरक रही है। हालांकि यह महिला कौन है और वीडियो कब बनाया गया है, इस बारे में पता नहीं चल सका है। लेकिन वीडियो सामने आने के बाद मंदिर के पुजारी ने इस पर आपत्ति जताई है। 

इन दिनों उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक संभ्रांत परिवार की युवती फिल्मी धुन पर डांस कर रही है। अलग-अलग पोज में उसने अपनी वीडियो क्लिप तैयार की है और सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके वायरल होने पर महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना करने वाले पुजारी तक यह खबर पहुंची तो उन्होंने मंदिर में प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं। मंदिर में आने वाले लोगों की सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मचारियों के निगरानी तंत्र की लापरवाही बताई जा रही है। 

धर्मस्थलों पर ऐसी गतिविधियों की निगरानी होना चाहिए
महाकाल के महेश पुजारी ने कहा कि महाकाल मंदिर सहित देश के सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों पर ऐसी गतिविधियों को रोका जाना चाहिए। फिल्मी धुनों पर मंदिर परिसर से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। ऐसे लोगों को प्रशासन को रोकना चाहिए और कार्रवाई करना चाहिए। महेश पुजारी ने कहा कि इस वीडियो का भी प्रशासन को पता लगाना चाहिए कि महिला कौन और कहां की है। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles