11.9 C
London
Tuesday, May 21, 2024

बॉयकॉट मुहिम के बाद “सीता” फिल्म से करीना खान बाहर अब इस एक्ट्रेस को मिलेगा मौका : रिपोर्ट्स

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पौराणिक काल की महागाथा में सीता का रोल प्ले (Mythological Role of Sita) करने के लिए चर्चा में बनी हुई थीं. रिपोर्ट की माने तो करीना कपूर ने सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की भारी मांग की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही थीं. अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है. खबर है की मेकर्स फिल्म में करीना के जगह कंगना रनौत को कास्ट करना चाहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘सीता- द इनकार्नेशन’ (Mythological Role of Sita) के मेकर्स करीना कपूर खान की जगह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्म में साइन करने की सोच रहे हैं. फिल्म के राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने कंगना रनौत को फिल्म में लेने की इच्छा जताई है, जिसके बाद माना जा रहा है कि बॉलीवुड की कंगना ही सीता- द इनकार्नेशन में नजर आएंगी. हालांकि, मेकर्स और कंगना रनौत की तरफ से अबतक इस खबर की पुष्टी नहीं की गई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है, ‘सीता- द इनकार्नेशन से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम जुड़ रहा है लेकिन मेकर्स ने बेबो को कभी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया ही नहीं किया था. केवी विजयेन्द्र प्रसाद को लगता है कि कंगना रनौत इस फिल्म के लिए परफेक्ट च्वाइस रहेंगी. हालांकि मेकर्स ने अभी तक कास्टिंग को लेकर आखिरी फैसला नहीं लिया है.’ विजयेन्द्र प्रसाद इन दिनों ट्रिपल आर (RRR) में व्यस्त हैं, जिसे उनके बेटे एस.एस. राजामौली ने बनाया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर खान का भी अहम रोल है. इसके अलावा करण जौहर की ‘तख्त’ में भी काम कर रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर,आलिया भट्ट ,विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here