11 C
London
Sunday, April 14, 2024

राहुल गांधी के ऑफिस पर ‘हमले’ के बाद तनाव, कई लोग घायल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के वायनाड स्थित कार्यालय पर शुक्रवार को हमले के बाद केरल के कई स्थानों पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। सूत्रों ने बताया कि वायनाड, पल्लकड, तिरुवनंतपुरम और कोट्टयम समेत कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़पें हुई हैं। 

वायनाड में पुलिस अधीक्षक कार्यालय का मार्च हिंसक हो गया जिसमें कई लोग घायल हो गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प से कोट्टयम टाउन युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया, मुख्य सड़कों पर अवरुद्ध पैदा कर दिए गए जिससे यातायात प्रभावित हुआ। 

नेता प्रतिपक्ष वी. डी. सतीशन, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शफी परंबिल और अन्य कांग्रेस नेताओं समेत टी सिद्दकी ने राज्य में विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन मार्च में हिस्सा लिया। इस दौरान पुलिस ने एकेजी केंद्र और सीपीएम के मुख्यालय की सुरक्षा मजबूत कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए संवेदनशील इलाकों में हजारों पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। 

राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के संदर्भ में एसएफआई के आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। विरोध मार्च में लगभग 100 एसएफआई कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया जो हिंसक हो गया और वायनाड के सांसद के कार्यालय में तोड़फोड़ हुई। बफर जोन के मुद्दे पर स्थानीय सांसद की चुप्पी के खिलाफ एसएफआई की ओर से विरोध मार्च निकाला गया था। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here