आर्यन खान के बड़े खुलासे के बाद क्या NCB शाहरुख खान के घर मन्नत में कर सकती है सर्च ऑपरेशन?

मनोरंजनआर्यन खान के बड़े खुलासे के बाद क्या NCB शाहरुख खान के घर मन्नत में कर सकती है सर्च ऑपरेशन?

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) सहित अन्य लोगों की एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी के बाद से ही इस मामले में लगातार छापे मारी की जा रही है। इससे पहले एनसीबी ने प्रतिबंधित मादक पदार्थ (Drugs) जब्त किए जाने के केस में आज सुबह उस पोत के मुंबई पहुंचने पर उसकी तलाशी ली है। इस पूरे केस में गिरफ्तार आरोपियों के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है।

यही कारण है कि सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या सुपरस्टार शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले मन्नत में भी सर्च ऑपरेशन किया जा सकता है। हालांकि एनसीबी सूत्रों के हवाले से यह भी खबरें हैं कि शाहरुख के घर पर सर्च ऑपरेशन नहीं किया जाएगा। 

ज्ञात हो कि एनसीबी द्वारा गिरफ्तार सभी आरोपी अलग-अलग ग्रुप के माध्यम से शिप पर आए थे। लेकिन वे ड्रग्स का सेवन कर रहे थे इसी दौरान उन्हें छापेमारी की जानकारी मिली और वे फरार हो गए। मामले में लगातार छापेमारी की जा रही है। ऐसे में और भी गिरफ्तारी आने वाले समय में हो सकती है। 

गौर हो कि इससे पहले नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ के पोत पर छापेमारी कर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन सहित कुल आठ लोगों को पकड़ा था।

यह पोत दो दिन बादलौटा और फिर अधिकारियों ने वहां जाकर तलाशी ली। इस दौरान एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े भी मौजूद रहे।  

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles