14.6 C
London
Wednesday, June 12, 2024

अंजू के बाद अब दीपिका अपने 2 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत, पति को बुर्के में तस्वीरें भेजकर किया हैरान

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Rajasthan Deepika Patidar and Irfan Haidar Story: राजस्थान से एक और अंजू जैसी कहानी सामने आई है। फर्क सिर्फ इतना है कि अंजू का प्रेमी पाकिस्तान में था और वह अपने पति और बच्चों से झूठ बोलकर पाकिस्तान चली जाती है।

लेकिन राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रहने वाली 35 वर्षीय दीपिका पाटीदार अपने प्रेमी के साथ भागकर मुस्लिम देश कुवैत पहुंच गई है।

दीपिका पाटीदार दो बच्चों की मां है। डूंगरपुर जिले की पुलिस ने यह जानकारी दी है कि दीपिका पाटीदार अपने ब्वॉयफ्रेंड इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई है। दीपिका ने इरफान के साथ अपनी बुर्के वाली तस्वीर अपने पति को भेजी है, जिसके बाद उसके पति और घरवालों के सामने सारी सच्चाई आई।

पुलिस ने बताया कि बुर्का पहने दीपिका पाटीदार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा होने के बाद उसके परिवार को इसके बारे में पता चला।

दीपिका पाटीदार के भागने की खबर सार्वजनिक होते ही पाटीदार समाज और अन्य हिंदू संगठनों ने कार्रवाई की मांग की और कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है।

पति ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की शिकायत

दीपिका पाटीदार के पति मुकेश पाटीदार, मुंबई में काम करते हैं। उन्होंने 15 जुलाई को चितरी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

दीपिका पाटीदार और मुकेश पाटीदार का एक बेटा और एक बेटी है। मुकेश पाटीदार ने 14 अगस्त को मीडिया से कहा कि सीमा हैदर और अंजू की कहानी सुनकर उसकी पत्नी का ब्रेनवॉश हुआ है और उसने इस्लाम धर्म अपना लिया है।

गुजरात का रहने वाला है प्रेमी इरफान

पुलिस ने बताया कि इरफान हैदर गुजरात के हिम्मत नगर का रहने वाला है। दीपिका अक्सर इरफान हैदर से मिलने के लिए गुजरात के साबर कांथा स्थित खेद ब्रह्मा जाती थी। चितरी के थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने बताया कि बाद में पता चला कि वह उसे कुवैत ले गया था। मामले की जांच की जा रही है कि वह इरफान हैदर से कैसे मिली और वीजा कैसे हासिल किया, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

दीपिका के पति ने किया ये दावा

दीपिका के पति मुकेश का दावा है कि 12 अगस्त को उनकी अपनी पत्नी से बात हुई थी। दीपिका ने उस वक्त बताया था कि वह अस्पताल में भर्ती है। 13 अगस्त को दीपिका ने व्हाट्सएप फोन कॉल पर मुकेश से कहा था कि, ”आप मेरे से बहुत परेशान रहते हो, इसलिए मैं बाहर आ गई हूं।”

ये बात सुनकर मुकेश मुंबई से डूंगरपुर के लिए रवाना हो गया था। सोशल मीडिया पर इतने में बुर्का पहने एक युवक के साथ दीपिका पाटीदार की की फोटो वायरल हो गई।

पति ने कहा है कि इरफान हैदर ने उसकी पत्नी का बहला-फुसलाकर ब्रेन वॉश कर दिया है और फिर भगा कर ले गया है। इरफान ने ही दीपिका का धर्म परिवर्तन करवाया है।

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img