आखिर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों ली कनाडा की नागरिकता

मनोरंजनआखिर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों ली कनाडा की नागरिकता

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म रक्षा बंधन (Rakshabandhan) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म को दर्शकों ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है. आज हम एक्टर के कनाडा में नागरिकता लेने की वजह आपके सामने लेकर लाए हैं. दरअसल, अक्षय को लोग कनाडा में नागरिकता होने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल करते हैं, लोगों के मन में ये सवाल लंबे समय से गूंज रहा है कि आखिर उन्होंने भारत में रहते हुए कनाडा की नागरिकता क्यों ली है ? तो सभी के सवालों के जवाब आज मिल जाएंगे

. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अब इसपर अपनी चुप्पी  (Akshay Kumar On Citizenship) तोड़ दी है, उन्होंने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान लोगों से शेयर किया कि उन्होंने क्यों इतना बड़ा डिसीजन लिया था ? 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म रक्षा बंधन (Rakshabandhan) का प्रमोशन करने एक मीडिया संस्थान पहुंचे थे. जहां उनसे लोगों ने कनाडा की नागरिकता को लेकर सवाल कर लिया, जिसपर एक्टर ने बात करते हुए बताया कि ‘जब उनके करियर की 14-15 फिल्में नहीं चली तो मुझे लगा कि मेरा करियर खत्म है.

ऐसे में कहीं बाहर काम करने के लिए मैंने कनाडा जाने का मन बनाया. क्योंकि मेरा दोस्त वहां रहता था, मैंने उसे सारी बातें बताईं और काम की तलाश में जुट गया. इसके बाद मैंने वहां की नागरिकता के लिए आवेदन किया, जोकि मुझे मिल गई. ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो कनाडा काम के लिए जाते हैं और वे अभी भी भारतीय हैं’. 

बताते चलें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्रोल होने पर अपने दिल की बात (Akshay Kumar On Citizenship) करते हुए लोगों से साझा किया कि’ मैं भारत में रहता हूं और एक भारतीय हूं, हमेशा रहूंगा लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है, इसे साबित करने के लिए मुझे बार-बार सफाई देनी पड़ती है. भारत में रहकर मैं सारे टैक्स भरता हूं. उनका यह इंटरव्यू लोगों को काफी हैरान कर रहा है’.

 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles