अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का आखिरकार ट्रेलर आउट हो चुका है. ट्रेलर के आउट होते ही लोगों ने इस पर अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे, जबकि सोनू सूद चंदरवरदाई का रोल निभा रहे हैं.

मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है और इसमें वह संयोगिता के रोल में नजर आएंगी. वैसे तो फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखा जा सकता है, लेकिन लग रहा है कि ट्रेलर में अक्षय के एक्सप्रेशन और उनके एक्शन ने लोगों को खासा इम्प्रेस नहीं किया है. 

पृथ्वीराज का ट्रेलर आउट होते ही लोगों ने इस पर मीम बनाने शुरू कर दिए हैं. ट्रेलर के सामने आने के बाद कोई उनके एक्शन सीन का मजाक बना रहा है तो कोई उनके एक्सप्रेशन का. सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े तरह-तरह के मीम वायरल हो रहे हैं.

कुछ लोग तो बहुत ही बुरी तरह से एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अक्षय की जगह अगर रणवीर सिंह को लिया होता तो ज्यादा अच्छा रहता. वहीं, कुछ लोग तो अक्षय कुमार के पृथ्वीराज की तुलना हाउसफुल के बाला से कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर को रिलीज करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है, “शौर्य और वीरता की अमर कहानी…यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की. हिंदी, तमिल और तेलुगू में होगी रिलीज. 3 जनवरी को पृथ्वीराज का सिनेमाघरों में लुत्फ उठाएं”.

पृथ्वीराज के ट्रेलर पर लोग बना रहे मीम- 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment