[email protected]

5 पत्नियों के बाद छठी शादी की तैयारी में था ढोंगी बाबा, ऐन वक्त पर पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -
- Advertisement -

कानपुर. कानपुर (Kanpur) में पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार (arrested) किया जो फिल्मी कहानी से भी दो कदम आगे निकल गया. पांच शादियां करने के बाद वह बाद छठवीं शादी की तैयारी कर रहा था. ऐन मौके पर पुलिस ने इस शादी वाले बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

शादी वाले बाबा का असली नाम अनुज चेतन कठेरिया हैं, जो मूल रूप से शाहजहांपुर का रहने वाला है. पुलिस के फेर में फसे ढोंगी बाबा ने अपना धर्म छिपाकर पहले से ही चार शादियां कर रखी थीं. पांचवीं शादी उसने श्याम नगर थाना चकेरी की रहने वाली एक महिला से की थी.

शादी के कुछ ही समय बाद ही ढोंगी बाबा अपनी पांचवी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा था, जिसके बाद उसके खिलाफ चकेरी और किदवई नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मामले में अनुज बाबा किदवई नगर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गया.पुलिस ने जब बाबा की कुंडली निकालनी शुरू की तो पता चला कि बाबा अनुज ने शाहजहांपुर के निगोही थाना क्षेत्र में मां कामाख्या बंजारे बाबा कल्याण सेवा ट्रस्ट के नाम से तंत्र मंत्र का अड्डा बना रखा है.

वहां पर अपनी परेशानी लेकर आने वाली युवतियों को बाबा अपने जाल में फंसाता था. बाबा अनुज कठेरिया ने शादी डॉट कॉम में भी लकी पांडेय के नाम से अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि करीब 32 लड़कियों से अनुज की चैटिंग चल रही थी, जिसका रिकॉर्ड भी पुलिस को मिला है.

लड़कियों से चैटिंग में बाबा कभी खुद को टीचर बताता था तो कभी किसी होटल का मालिक. आठवीं तक पढ़ा बाबा अनुज खुद को बीएससी पास बताकर अंग्रेजी में चैट करता था. अनुज ने अपने छोटे भाई की पत्नी को भी नहीं छोड़ा. छोटे भाई की पत्नी ने शाहजहांपुर के निगोही थाने में वर्ष 2018 में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे में पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया था, जिसमें पुलिस जांच चल रही है।.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×