7.7 C
London
Wednesday, February 28, 2024

46 साल के हुए एजाज खान, गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक अंदाज में मनाया बर्थडे

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  का फेमस एजाज खान (Eijaz Khan) आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। 28 अगस्त 1975 का जन्म हैदराबाद में हुआ था। एजाज खान (Eijaz Khan) का ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि इस खास दिन वो अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इन दिनों अपनी प्रेम कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। ये कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। ऐसे में देर रात एजाज खान (Eijaz Khan) ने पवित्रा के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। 

ये कपल इन दिनों मुंबई से बाहर हैं एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। इस दौरान एजाज खान (Eijaz Khan) ने पवित्रा पुनिया के साथ केक भी काटा। इस तस्वीर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान एख साथ वादियों को निहारते नजर आ रहे हैं। 

तस्वीर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की शानदार केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इस दौरान पवित्रा पुनिया और एजाज खान जमकर रोमांस करते नजर आए। इस तस्वीर में पवित्रा पुनिया और एजाज खान बहुत प्यारे लग रहे हैं।

इस कपल की लव-स्टोरी की बात करें तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद खबर आई की यह दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं, लेकिन शादी से पहले एजाज खान और पवित्रा पुनिया लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इससे पहले एजाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाअल्लाह होगी और सही वक्त पर होगी। हम अपनी उंगलियां क्रॉस करके बैठे हुए हैं। 

अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक हुआ तो पवित्रा और मैं इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे। अभी हमारे घरवाले बहुत फैले हुए हैं। पहले उन्हें समेट लें फिर हम शादी के बारे में सोचेंगे।’ जबकि पवित्रा ने कहा था, ‘चीजें बहुत जल्दी होंगी। हम अपना भविष्य नहीं बता सकते। लेकिन हम अपने भविष्य के लिए उम्मीद और प्रार्थना जरुर कर सकते हैं।’

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here