13.1 C
Delhi
Sunday, January 29, 2023
No menu items!

आदिल खान ने कबूली राखी सावंत से शादी की बात, बताया- क्यों थे इतने दिन चुप

- Advertisement -
- Advertisement -

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान की शादी बीते कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई है। राखी सोशल मीडिया से लेकर पैप्स तक सबको सबूत दिखाती घूम रही हैं कि उनका निकाह आदिल से हो चुका है।

वहीं आदिल इस मामले पर कुछ बोलने को राजी नहीं हो रहे थे। हालांकि अब आदिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खुद अनाउंस कर दिया है कि वह और राखी शादी कर चुके हैं। उन्होंने वजह भी लिखी है कि वह अब तक क्यों कुछ नहीं बोल रहे थे।

- Advertisement -

बोले- राखी हमें शादी मुबारक

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी की तस्वीरें, मैरिज सर्टिफिकेट्स और कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। राखी सबको बता चुकी हैं कि उन्होंने आदिल से शादी कर ली है। वहीं आदिल इस पर चुप्पी साधे थे। अब आदिल ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उनकी और राखी की शादी की तस्वीर है। आदिल ने लिखा है, तो फाइनली घोषणा कर रहा हूं, मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने राखी से शादी नहीं की है। मुझे कुछ चीजें हैंडल करनी थीं, इसलिए शांत था। राखी हमें शादी मुबारक हो।

राखी, बोलीं- थैंक्स जान

आदिल के इस पोस्ट पर राखा का कमेंट भी है। राखी ने लिखा है, थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार। आदिल के इस पोस्ट पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। राखी बीते कई दिनों से अपनी शादी के बारे में लोगों को बता रही हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि धर्म बदल अपना नाम राखी से फातिमा कर चुकी हैं।

लिव-इन में रह रहे थे दोनों

राखी और आदिल के बीच करीब 1 साल से कोर्टशिप चल रही है। आदिल राखी के साथ लिव-इन में रह रहे थे। पहले कुछ इंटरव्यूज में आदिल बता चुके थे कि उनके परिवार को मानने में कुछ दिक्कत हो सकती है। वजह यह थी कि राखी का धर्म अलग है और वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img