7 C
London
Friday, March 1, 2024

जन्मदिन का केक काटने के दौरान एक्ट्रेस के बालों में लगी आग, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: अमेरिकी टीवी एक्ट्रेस निकोल रिची ( Nicole Richie) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज सेलिब्रेशन के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। केक कटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बालों में आग लग गई। दरअसल जैसे ही निकोल रिची केक काट रही हैं तभी जब वे मोमबत्तियां बुझाने के लिए झुकी तभी उनके बालों में आग लग गई। आग की लपटों को बढ़ता देख वह डर से चीखने लगी और अपने हाथों से आग बुझाने की पूरी कोशिश की।

इस हादसे में निकोल रिची को कुछ भी नहीं हुआ। वे एक दम ठीक है। इस  हादसे के बाद एक्ट्रेस खुद ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘अभी तक 40वां साल फायर जा रहा है।’ इस वीडियो को देख उनके कई फैंस और दोस्त कमेंट कर रहे है। 

निकोल रिची के पति जोएल मैडन ने लिखा- ‘ये तो हॉट है।’ हॉलीवुड सिंगर कैटी पैरी ने लिखा- ‘OMG’, तो वहीं एक्ट्रेस एलेन पोम्पी ने कमेंट किया, ‘हैप्पी बर्थडे, उम्मीद करती हूं तुम ठीक हो।’ पूर्व डेस्टिनीज चाइल्ड स्टार केली रॉलैंड ने लिखा, मेरा दिल घबरा गया है।’

गौरतलब है कि निकोल रिची रियलिटी सीरीज ‘द सिम्पल लाइफ’ से पॉपुलर हुई थी। उसका ये रियलिटी सीरीज 2003 से 2007 तक चला था।  निकोल रिची ने दो किताबें भी लिख चुकी है। जोएल मैडन और निकोल रिची की शादी 2010 में हुई थी। साथ ही उनके दो बच्चे हैं। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here