13.2 C
London
Wednesday, June 12, 2024

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ‘तालिबान’ को बताया ‘आतंक’ का पर्याय तो सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

आशू नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मैम मुझे नहीं मालूम, लेकिन मुझे यह लगता है कि आप केवल अटेंशन पाने के लिए ही हिंदुओं के खिलाफ बोलती हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से ही अफरा-तफरी मच गई है। अमेरिका के लिए काम करने वाली सरकार और उससे जुड़े लोग अफगानिस्तान से निकलकर दूसरे देशों में जाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अफगानिस्तान से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, तालिबान ने सभी को आम माफी देते हुए किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाने का वादा किया है लेकिन फिर लोगो में भय और इस बीच वह वहां से निकलना चाहते है। इस मामले को लेकर अब स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है, ये लोग कभी नहीं बदलेंगे।

स्वरा भास्कर अपने इस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने तालिबानियों की हरकत पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “कोई हैरानी की बात नहीं है? तेंदुआ अपने धब्बे कभी नहीं बदलता है। तालिबान ने आतंक के द्वारा ही सत्ता हासिल की है। ये नहीं बदलने वाले हैं। अभी हम अफगानिस्तान से और भी भयानक चीजें सुनने वाले हैं।”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। सुष्मा चौहान नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “परेशान हो हिंदुस्तान में स्वरा भास्कर। आओ कुछ दिन गुजारो अफगानिस्तान में। तालिबान पर्यटन।” रेणुका नाम की यूजर ने एक्ट्रेस का जवाब देते हुए लिखा, “तेंदुओं से तालिबानियों की तुलना क्यों कर रही हो।”

आशू नाम की यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मैम मुझे नहीं मालूम, लेकिन मुझे यह लगता है कि आप केवल अटेंशन पाने के लिए ही हिंदुओं के खिलाफ बोलती हैं। हम पागल लोग ही आपको अटेंशन देते हैं। मैं आपसे वादा करता हूं अब मैं आपके ट्वीट पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दूंगा और आप अपना काम कृप्या जारी रखें।”

रेहान नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “पश्चिमी दुष्प्रचार के झांसे में मत आइये जो अभी भी आत्मसमर्पण को परिभाषित करने के लिए लड़खड़ा रहे हैं।” बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर तालिबान व हिंदू आतंकवाद पर किये गए ट्वीट को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं। उनके इस ट्वीट के लिए पत्रकार रुबिका लियाकत व अमिश देवगन ने भी तंज कसा था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here