अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

शर्लिन ने कहा कि, “आज मैं जुहू पुलिस स्टेशन पर आई थी और मैने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवा कर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते हैं, उन्हें चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? आज मैं नई शिकायत लेकर आई हूं।

मैं बात कर रहीं हूं 22 मार्च 2019 की जब मैं राज कुंद्रा से एक हाॅटल में अपने मैनेजर के साथ उनसे मिली, जहां पर उन्होंने मुझे बताया कि वह द शर्लिन चोपड़ा के नाम से एक ऐप लॉन्च करना चाहते हैं। फिर में उनसे 26 मार्च 2019 को मुलाकात की जहां पर मैने उनकी कंपनी के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। फिर उसी शाम वो मेरे घर पर वीडियो के बारे बात करने आए। फिर वह 27 मार्च को रात में मेरे घर पर आए और उन्होंने मेरा यौन शौषण किया। फिर उन्होंने अगले दिन मुझे दवाब में लाकर पोर्न वीडियो शूट किया।”

आगे बातचीत करते हुए शर्लिन ने बताया कि, “कम से कम पूरे एक साल तक मुझे चेज करने के बाद इस नए वीडियो प्लेटफॉर्म से मुझे जुड़ने की गुजारिश की और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भी मुझे बताया कि ये वीडियो प्लेटफॉर्म बिलकुल साफ सुथरा है।”

अंत में रोते हुए शर्लिन ने बताया कि, “आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं। उनके घर पर जाकर उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं।बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।जो एक दो फिल्में तेरे हाथ में हैं वो भी छिन जाएगी। इस तरह आप बात करते हैं। मैं आज नहीं डरूंगी। मैं दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं। ना आपसे डरूंगी ना ही आपकी पावर से। क्या क्या कहा था आपने बोला था कि आपके सिर पर बिग बॉस का हाथ है।जब तक ये हाथ रहेगा आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. ऐसी बातें आपने मुझसे कहीं।”

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment