कोलकाता: कोलकाता पुस्तक मेले में उस वक्त बखेड़ा खड़ा हो गया, जब एक अभिनेत्री को पर्स चुराने के मामले में पकड़ा गया. कोलकाता पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता को कथित तौर पर लोगों का ध्यान भटका कर चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

इंटरनेशनल कोलकाता बुक फेयर (International Kolkata Book Fair) के दौरान ये सनसनीखेज घटना हुई. टीवी शो में काम करने वाली रूपा दत्ता को शनिवार उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हें एक कचरे के डिब्बे में एक खाली पर्स फेंकते हुए देख लिया. बिदान नगर नार्थ पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी.

उसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में लिया और जब कई सवालों के जवाब पूछे गए तो वो सकपका गई. उसके पास से तलाशी के दौरान एक बैग में कई पर्स और 75 हजार रुपये कैश बरामद हुए. इसके बाद रूपा को ध्यान भटकाकर चोरी करने के (केपमारी) के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में पुलिस आगे की जांच की जा रही है कि इस क्या इस अपराध में रूपा के साथ कोई और अन्य व्यक्ति भी शामिल था.

रूपा दत्ता पहले भी सुर्खियों में रही हैं, जब उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया था. इसमें प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक का पहला नाम था.

हालांकि इस मामले की जांच में पुलिस को कुछ ठोस नहीं मिला. रूपा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजे जाने या जमानत का फैसला हो सकता है. 

आपको बता दे रूपा दत्ता खुद को कट्टर बीजेपी समर्थक बताती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही हुए चुनाव में वह कांग्रेस, समाजवादी पार्टी सहित सभी विपक्षी पार्टियों को ट्रोल करती नजर आईं

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment