एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का समर्थन करते हुए आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स पर सवाल उठाए थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सच्चाई काल्पनिकता से ज्यादा अजीब है. जिसके बाद एक यूजर ने एनसीबी के मुखबिर की जान खतरे में डालने का आरोप लगाया. अब पूजा भट्ट ने उन पर पलटवार किया है. 

आर्यन के समर्थन में पूजा भट्ट का ट्वीट

आर्यन खान के साथ सेल्फी लेते इस शख्स की फोटो जब वायरल हुई तो कई लोगों ने इस पर सवाल उठाए कि एनसीबी की हिरासत में कोई अनजान शख्स आर्यन के साथ फोटो कैसे ले सकता हैं. इसके बाद पता चला कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एसीबी का मुखबिर है. जिसपर पूजा भट्ट ने तंज कसते हुए ट्वीट किया और लिखा, कि “और हमारे पास वो है जो पुरानी फिल्मों में प्राइवेट डिटेक्टिव रोल पाने में भी फेल हो जाएंगे. तथ्य काल्पनिकता से ज्यादा अजीब है और क्लिचिस से भरे हुए हैं… वक्त आ गया है, जब ‘बॉलीवुड एक खलनायक की तरह दिखता है’ की जगह ये कहा जाए कि ‘ये एक सरकारी एजेंसी द्वारा आउटसोर्स किए गए एक प्राइवेट जासूस की तरह दिखता है”

पूजा ने किया पलटवार

पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर एक यूजर ने उन पर एनसीबी के मुखबिर की पहचान बताकर उसकी जान खतरे में डालने का आरोप लगाया, जिस पर पूजा भट्ट ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि ”मैंने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया और मुखबिरों को सेल्फी लेने और उसे लीक करने से बचना चाहिए.” 

पूजा ने ट्वीट किया, “अगर आप मेरे ट्वीट को ध्यान से पढ़ने के लिए अपनी आंखों का इस्तेमाल करेंगे तो पता चलेगा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है. बेहतर होगा कि उस व्यक्ति को ऐसी शानदार सेल्फी लेने और फिर उसे लीक करने की सलाह दें, क्योंकि वो वायरल हो जाती है विवेक वीरता का बेहतर हिस्सा है.”

 आर्यन के साथ सेल्फी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक भी सवाल उठा चुके हैं. उन्होने तो सीधे केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ये एक नकली ड्रग बर्स्ट है जो महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए किया गया है. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment