[email protected]

गुस्से में शो छोड़कर निकलीं ‘शक्तिमान’ की एक्ट्रेस वैष्णवी महंत उर्फ गीता विश्वास, बोलीं- नहीं चाहिए ऐसे अवार्ड…देखें Video

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली : साल में आए दिन न जाने कितने अवार्ड शो होते हैं, जिसमें बेहतरीन कलाकारों को उनकी परफॉरमेंस के लिए नवाजा जाता है. हाल ही में इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2021 का आयोजन हुआ, जिसमें टीवी जगत के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए. इस अवार्ड फंक्शन में शामिल होने ‘शक्तिमान’ की ‘गीता विश्वास’ यानी वैष्णवी महंत भी पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे बीच में ही शो छोड़कर गुस्से में वहां से निकल गईं. वैष्णवी महंत अवार्ड लिए बिना ही शो छोड़कर चली गईं.

दरअसल, हुआ यूं कि शो के होस्ट ने बार-बार वैष्णवी का नाम लेने में गलती की. वे वैष्णवी की जगह बार-बार उन्हें वंदना कहकर बुला रहा था. हद तो तब हो गई जब उन्हें स्टेज पर भी वंदना नाम से बुलाया गया. अपने गलत नाम को सुनकर वैष्णवी महंत को गुस्सा आ गया और वे बीच में ही शो छोड़कर चली गईं.

वे शो के ऑर्गेनाइजर और होस्ट पर बुरी तरह भड़कती हुई देखी गईं, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैष्णवी के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई सितारे भी सामने आए. सभी ने कहा कि इतनी सीनियर और वेटरन एक्ट्रेस का नाम यदि बार-बार गलत लिया जा रहा है तो, उनका भड़कना बनता है. जाहिर सी बात है इस तरह की गलती करने पर किसी का भी दुल दुखेगा.

बात करें वैष्णवी की तो वे सालों से इंडस्ट्री में हैं. उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि पहचान उन्हें ‘शक्तिमान’ में ‘गीता विश्वास’ के रोल से मिली है. उनके इस किरदार को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं और वैष्णवी से उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि पहले किया करते थे.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×