14.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, मनसे कार्यकर्ताओं ने पहुंचाया अस्पताल

- Advertisement -
- Advertisement -

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malika Arora Actress) का एक्सीडेंट (Car Accident) हो गया है. उनकी कार मुंबई से सटे पनवेल इलाके में हादसे का शिकार हुई है. मलाइका अरोड़ा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राज ठाकरे(Raj Thackeray)  की पार्टी एमएनएस के कार्यकर्ताओं (MNS Workers) ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है. खबर है कि मलाइका के ड्राइवर का मुंबई से सटे पनवेल इलाके के पास गाड़ी चलाते वक्त बैलेंस बिगड़ गया और उसने अभिनेत्री की कार पुणे से राज ठाकरे की सभा में शामिल होने के लिए जा रहे कार्यकर्ताओं की तीन गाड़ियों से टकरा गई. इस हादसे में मलाइका की आंखों पर चोटें आई हैं.  मलाइका को नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मराठी न्यूज वेबसाइट लोकसत्ता को मनसे पदाधिकारियों ने यह जानकारी दी है. मनसे पदाधिकारी जयराज लांडगे के मुताबिक, ‘हम अपनी पार्टी के चीफ राज ठाकरे की सभा में शामिल होने के लिए पुणे से मुंबई जा रहे थे. तभी पनवेल के करीब मलाइका अरोड़ा की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और उनकी गाड़ी मनसे पदाधिकारियों की तीन गाड़ियों से टकरा गई. इस हादसे में मलाइका की आंखों में चोट लगी है. हमने उन्हें नवी मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया है.’  मलाइका को अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद एमएनएस पार्टी कार्यकर्ता मुंबई की तरफ बढ़ गए.

मनसे कार्यकर्ताओं को मिल रही है दाद

- Advertisement -

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से जुड़े जनहित संगठन के सचिव जयराज लांडगे और उनके साथी कार्यकर्ताओं ने अपना सफर बीच में रोक कर जो इंसानियत दिखाई और मलाइका अरोडा़ को जो समय रहते अस्तपताल पहुंचाया, इसके लिए उनकी तारीफ की जा रही है. बेहद अहम कार्यक्रम होते हुए भी उन्होंने पहले इंसान होने की जिम्मेदारी निभाई बाद में वे अपनी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने गए. इस वजह से हो सकता है उन्हें देर हुई हो, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की. इस बार पर इन कार्यकर्ताओं को सराहा जा रहा है.

फिलहाल मलाइका अरोड़ा नवी मुंबई के अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं. अब तक मिली जानकारियों के मुताबिक उन्हें जो चोटें आई हैं उससे सौभाग्य से आंख के अंदर तक चोट नहीं पहुंची है. इस वजह से वे जल्दी ही अपना इलाज करवा कर ठीक हो जाएंगी.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here