हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप के मानहानि के मामले में नए मोड़ देखने के लिए मिल चुके है. गुरूवार को जॉनी की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड एक बार फिर कटघरे में बैठी हुई नज़र आई है. इस बीच उन्होंने अपने बयान से बहुत ग्राफिक और परेशान करने वाली डिटेल्स के बारें में भी खुलासा कर दिया है. एम्बर ने जॉनी के उनके साथ मारपीट करने से लेकर उनका यौन शोषण करने तक कई बड़ी बातें कोर्ट के सामने पेश की. जानें एम्बर हर्ड ने क्या-क्या कहा.

एम्बर हर्ड ने किए चौंकाने वाले खुलासे: गुरूवार को एम्बर हर्ड ने कोर्ट से कहा है कि वर्ष 2015 में जॉनी ने कथित रूप से उनके साथ एक बेहद डरावना काम किया था. बुरी तरह रोते हुए एम्बर ने बोला है कि ये वाकया उनके साथ विवाह के उपरांत ऑस्ट्रेलिया में हुआ था. वह अपनी मूवी द डेनिश गर्ल की शूटिंग समाप्त कर जॉनी डेप के पास ऑस्ट्रेलिया गई थीं. वहां जॉनी अपनी मूवी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 5 की शूटिंग करने में व्यस्त थे. 

हर्ड का कहना है कि जॉनी ने उन्हें अपने साथ MDMA (ड्रग्स) लेने के लिए बोला था. इसे उन्होंने मना कर दिया था. जॉनी ने शराब पीनी शुरू की जिसके उपरांत दोनों के मध्य लड़ाई छिड़ गई थी. एम्बर का कहना है कि, दूसरे दिन चीजें और भी ज्यादा बेकार हो गई थी. जॉनी ने उन्हें दीवार पर धक्का देकर मारा था और उनके चेहरे के सामने फोन तोड़ दिया था.

प्राइवेट पार्ट में जॉनी ने घुसाई बोतल: बता दें कि कुछ वक़्त के बाद उन्होंने एक शराब की एक बोतल से उन्हें डराया और फिर उस बोतल को उनके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. वह उस बोतल को बार-बार अंदर बाहर कर रहे थे, जिसकी वजह से हर्ड के प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा था. एम्बर हर्ड की माने तो, जॉनी के हाथ में शराब की एक टूटी हुई बोतल थी, जिसे उन्होंने अभिनेत्री के चेहरे और गले के पास रखा हुआ था. और उन्हें कहा था कि वह एम्बर को काट डालेंगे. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment