अभिनेता एजाज खान की जमानत याचिका हुई खारिज, तीन महीने से है जेल में बंद

मनोरंजनअभिनेता एजाज खान की जमानत याचिका हुई खारिज, तीन महीने से है जेल में बंद

ड्रग्स केस (Drugs Case) में अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी एजाज खान (Ajaz Khan) की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है. मुंबई की एसप्लांडे कोर्ट ने एजाज खान की जमानत अर्जी खारिज की है. पिछले करीब तीन महीनों से एजाज जेल में बंद हैं. उनके घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ड्रग्स बरामद हुए थे, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई.

30 मार्च को एनसीबी ने एजाज के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एनसीबी को वो ड्रग्स मिले, जो भारत में बैन हैं. इसके बाद एजाज को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. इसके अगले दिन यानी 31 मार्च को एनसीबी ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया था.

शादाब बटाटा के सिंडिकेट का हिस्सा है एजाज खान

आपको बता दें कि एजाज खान की गिरफ्तारी उस समय हुई थी, जब वह राजस्थान से मुंबई लौटे थे. एनसीबी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से ही अपनी हिरासत में ले लिया था. एनसीबी ने बताया था कि उनकी टीम को एजाज खान के घर से अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं, जिनपर भारत में प्रतिबंध लगा हुआ है. एनसीबी के अनुसार, एजाज खान ड्रग पेडलर शादाब फारूक शेख उर्फ ​​शादाब बटाटा के सिंडिकेट का हिस्सा है. एजाज की गिरफ्तारी से एक हफ्ते पहले एनसीबी ने शेख को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी को उसके पास से 2 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित मेफेड्रोन दवा बरामद की गई थी.

शादाब बटाटा से पूछताछ करने के बाद भी एनसीबी को एजाज खान के उससे जुड़े होने का पता चला था. उसकी निशानदेही पर ही एजाज खान के घर की तलाशी ली गई थी. हालांकि, एजाज ने अपने बयान में यह दावा किया था कि उनके घर से एनसीबी को कुछ बरामद नहीं हुआ है और वह बेगुनाह हैं. उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है. एजाज ने उनके घर से मिली दवाइयों को स्लीपिंग पिल्स बताया था. एजाज का कहना था कि उनकी पत्नी डिप्रेशन का शिकार है और वह इन दवाइयों को लेती है.

गिरफ्तारी के एक हफ्ते बाद ही एजाज खान की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल शिफ्त किया गया. इसके बाद उन सभी एनसीबी अधिकारियों का भी टेस्ट हुआ, जो एजाज खान के संपर्क में आए थे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles