9.2 C
London
Friday, February 23, 2024

महात्मा गांधी पर ‘अभद्र’ टिप्पणी करने वाला कालीचरण महाराज गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

रायपुर. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) को रायपुर पुलिस ने एमपी से गिरफ्तार कर लिया है. रायपुर पुलिस ने एमपी के खजुराहो के एक होटल से कालीचरण को गिरफ्तार किया है.

रायपुर पुलिस कालीचरण को दोपहर तक लेकर आएगी. कालीचरण के खिलाफ रायपुर में गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज है.

साइबर सेल के प्रभारी अभिषेक महेश्वरी ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी की पुष्टी की है. कालीचरण महाराज की अभद्र टिप्पणी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. वहीं सियासत भी गरमायी हुई है.

कालीचरण महाराज ने हाल ही में रायपुर में आयोजित हुई एक धर्म संसद में महात्मा गांधी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया था. हंगामा बढ़ने के बाद ही तय हो गया था कि कालीचरण महाराज की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है.

सीएम भूपेश बघेल ने इस मामले में पूर्व में ही काफी सख्त रुख सख्त रुख अपनाते हुये कह दिया था कि कालीचरण महाराज गिरफ्तारी होगी. उसके बाद सक्रिय हुई रायपुर पुलिस ने उनको मध्यप्रदेश के खुजराहो स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here