अबु बकर की मां बोलीं- मेरा बेटा बेगुनाह, वो कभी नहीं गया पाकिस्तान

मनोरंजनअबु बकर की मां बोलीं- मेरा बेटा बेगुनाह, वो कभी नहीं गया पाकिस्तान

दिल्ली. आतंकवाद से रिश्ते रखने को लेकर जनपद बहराइच एक बार फिर सुर्खियों में है. मामला बहराइच जिले  के थाना कैसरगंज क्षेत्र के सोनारी चौराहा निवासी अबु बकर का है जिसे दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से ही गिरफ्तार किया है.  दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस ने 6 आतंकियों (Terrorist) को पकड़ा है जिसमे से एक अबु बकर भी है, जो यूपी के बहराइच जिले का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पकड़े गए आतंकियों की जानकारी देते हुए बताया है कि इनमें से 2 आतंकी पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आये हैं. पाकिस्तान (Pakistan) से ट्रेनिंग लेकर आने वाले आतंकियों में अबु बकर भी एक है.  लेकिन अबु बकर का परिवार अपने बेटे को पूरी तरह से निर्दोष बता रहा है.

परिवार के लोगों  का कहना है कि वो जमात में शामिल होने मरकज दिल्ली गया था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और खबरों के माध्यम से परिवार को इसकी सूचना मिली. अबु बकर की मां, उसका छोटा भाई और चाचा सभी उसे निर्दोष बता रहे हैं. उनका कहना है के हमारा भाई कभी पाकिस्तान गया ही नहीं, उसे गलत फंसा दिया गया है. हम सभी की मांग है कि उसके साथ इंसाफ हो और जांच कर उसे छोड़ा जाए.

अबु बकर के छोटे भाई ने बताया कि जब उसकी 6 साल की थी तभी दोनों भाई अपने पिता के पास साऊदी अरब चले गए थे जो वहां पर काम करते है. उसके बाद दोनों भाई 2013 में हिंदुस्तान वापस आ गए. भाई का दावा है की वो सऊदी अरब के अलावा कभी हिंदुस्तान से बाहर नहीं गए. वहीं अबु बकर की मां अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए पुलिस से उसे रिहा करने की गुहार लगा रही है. अबु बकर के चाचा का कहना है कि उनके पास पुश्तैनी जमीन जायदाद है जिस पर रहकर वो अपना अच्छे से गुजारा करते हैं. उनका परिवार मुल्क से मोहब्बत करता है मुल्क से गद्दारी का वो सोच भी नहीं सकते

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles