6.6 C
London
Tuesday, March 5, 2024

अबु बकर की मां बोलीं- मेरा बेटा बेगुनाह, वो कभी नहीं गया पाकिस्तान

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दिल्ली. आतंकवाद से रिश्ते रखने को लेकर जनपद बहराइच एक बार फिर सुर्खियों में है. मामला बहराइच जिले  के थाना कैसरगंज क्षेत्र के सोनारी चौराहा निवासी अबु बकर का है जिसे दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से ही गिरफ्तार किया है.  दिल्ली पुलिस और यूपी एटीएस ने 6 आतंकियों (Terrorist) को पकड़ा है जिसमे से एक अबु बकर भी है, जो यूपी के बहराइच जिले का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पकड़े गए आतंकियों की जानकारी देते हुए बताया है कि इनमें से 2 आतंकी पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आये हैं. पाकिस्तान (Pakistan) से ट्रेनिंग लेकर आने वाले आतंकियों में अबु बकर भी एक है.  लेकिन अबु बकर का परिवार अपने बेटे को पूरी तरह से निर्दोष बता रहा है.

परिवार के लोगों  का कहना है कि वो जमात में शामिल होने मरकज दिल्ली गया था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और खबरों के माध्यम से परिवार को इसकी सूचना मिली. अबु बकर की मां, उसका छोटा भाई और चाचा सभी उसे निर्दोष बता रहे हैं. उनका कहना है के हमारा भाई कभी पाकिस्तान गया ही नहीं, उसे गलत फंसा दिया गया है. हम सभी की मांग है कि उसके साथ इंसाफ हो और जांच कर उसे छोड़ा जाए.

अबु बकर के छोटे भाई ने बताया कि जब उसकी 6 साल की थी तभी दोनों भाई अपने पिता के पास साऊदी अरब चले गए थे जो वहां पर काम करते है. उसके बाद दोनों भाई 2013 में हिंदुस्तान वापस आ गए. भाई का दावा है की वो सऊदी अरब के अलावा कभी हिंदुस्तान से बाहर नहीं गए. वहीं अबु बकर की मां अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए पुलिस से उसे रिहा करने की गुहार लगा रही है. अबु बकर के चाचा का कहना है कि उनके पास पुश्तैनी जमीन जायदाद है जिस पर रहकर वो अपना अच्छे से गुजारा करते हैं. उनका परिवार मुल्क से मोहब्बत करता है मुल्क से गद्दारी का वो सोच भी नहीं सकते

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

1 COMMENT

  1. Very serious matter .Without foolproof evidence no one should be harassed by so called investigating agency.How Police claims terrorists.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here