धर्म के बारे में आखिर बोले टिकटोक स्टार खाबी लेम, मुसलमान ही नहीं हाफ़िज़ ए क़ुरआन भी हूं

मनोरंजनधर्म के बारे में आखिर बोले टिकटोक स्टार खाबी लेम, मुसलमान ही नहीं हाफ़िज़ ए क़ुरआन भी हूं

दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टिकटॉकर खाबी लेम ने आखिरकार अपने धर्म के बारे में सवालों का जवाब दे दिया है।

सोशल मीडिया पर्सनैलिटी खाबी लम, जिन्होंने हाल ही में वीडियो-शेयरिंग सोशल प्लेटफॉर्म पर टिक्कॉकर चार्ली डी’मेलियो को सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति के रूप में पीछे छोड़ा है, ने खुलासा किया है कि वह न केवल एक मुस्लिम है, बल्कि हाफिज-ए-कुरान भी है।

एक इतालवी मीडिया आउटलेट से बात करते हुए, खाबी लेम ने धर्म के बारे में सबसे अधिक पूछे जाने वाले प्रश्न का उत्तर दिया और कहा, “हां, मैं मुस्लिम हूं, में नमाज पढ़ने वाला मुसलमान हूं। मुझे नहीं पता कि और क्या कहना है।”

सेनेगल में पैदा हुए 22 वर्षीय खेबी लम ने यह भी खुलासा किया कि जब वह एक साल के थे तब उनका परिवार इटली चला गया था और उन्हें 14 साल की उम्र में हिफ्ज ए कुरान के लिए डकार, सेनेगल के पास एक कुरानिक स्कूल भेजा गया था।

यह उल्लेख करना उचित है कि खाबन (खाबी) लम पिछले महीने के अंत में टिकटोक के नए राज करने वाले चैंपियन बने। उन्होंने प्लेटफॉर्म पर कुल 143.2 मिलियन फॉलोअर्स जमा किए थे, जो पिछली क्वीन चार्ली डी’मेलियो के फॉलोअर्स की सूची में 142.3 मिलियन टिकटॉक यूजर्स के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए थे।

खबी अपने चेहरे के भाव और बॉडी लैंग्वेज पोकर को सीधा रखते हुए अत्यधिक जटिल हैक्स का उपहास करते हुए फ़ीड पर अपने व्यंग्यात्मक रूप से सरल क्लिप के लिए जाने जाते हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles