16.2 C
London
Thursday, June 13, 2024

Alia Bhatt के बारे में Anurag ने ऐसा क्या कहा, Karishma Kapoor की हो गई बोलती बंद

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रियलिटी टीवी शो ‘सुपर डांसर’ (Super Dancer) से गायब हैं. शो के इस चौथे सीजन में दिग्गज एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जगह ली है. जब से करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) शो में आई हैं तब से कंटेस्टेंट्स उनसे ढेरों बातें करते नजर आए हैं. हाल ही में उनकी एक नन्ही फैन ने एक मासूम सा सवाल करिश्मा से पूछा.

फैन के सवाल का दिया जवाब
करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की इस फैन ने उनसे पूछा कि मैम आपकी फैमिली में कितने सारे एक्टर्स हैं? नन्ही फैन के इस सवाल पर करिश्मा का सीधा सा जवाब था कि मुझे भी नहीं पता. फिर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने फैमिली ट्री को रिकॉल करते हुए एक-एक करके उन तमाम दिग्गजों के नाम लेने शुरू किए जो कि कपूर परिवार की आन-बान और शान रहे हैं.

बहुत बड़ा है फैमिली ट्री
पृथ्वीराज कपूर (Prithviraj Kapoor) से लेकर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) तक और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) तक करिश्मा ने अपने परिवार के उन तमाम दिग्गज सितारों के नाम ले डाले जो उन्हें याद थे. इसके बाद जब करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी बात पूरी कर रही थीं तो उनके पास ही बैठे जज अनुराग बसु (Anurag Basu) ने उन्हें याद दिलाया कि वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी इस लिस्ट में शामिल कर सकती हैं.

खामोश हो गईं करिश्मा कपूर
अनुराग बसु (Anurag Basu) की इस बात पर करिश्मा कुछ नहीं बोलीं. वह खामोश रहीं और अपने मुंह की ‘जिप’ बंद करने का इशारा किया. हालांकि इस दौरान करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) मुस्कुराती जरूर रहीं और उनकी इस मुस्कान ने ही फैंस से बहुत कुछ कह डाला. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बीते काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी को लेकर कई बार खबरें आती रही हैं लेकिन किसी न किसी वजह से ये कार्यक्रम पोस्टपोन होता रहा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here