6.6 C
London
Tuesday, March 5, 2024

अभिषेक बच्चन का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े स्टार’ के आने पर सामने की सीट खाली करने को कहा गया

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें फिल्मों में बदल दिया गया है और पब्लिक इवेंट्स में सामने की लाइन की सीटों को खाली करने के लिए कहा गया है.

बॉब बिस्वास स्टार ने कहा कि वो समझते हैं कि ये एक अभिनेता होने का एक जरूरी हिस्सा है और इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए.

अभिषेक ने अपने अभिनय की शुरुआत ‘रिफ्यूजी’ से की थी. उन्होंने अब तक गुरु, बंटी और बबली और धूम समेत अपनी हिट फिल्मों के साथ 60 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है.

कई अच्छे प्रदर्शन के बावजूद, अभिषेक ने कहा कि उन्हें कुछ फिल्मों में बदल दिया गया है और वो परिस्थितियों को स्वीकार करते हैं.

अभिषेक ने रोलिंग स्टोन्स इंडिया से बात करते हुए कहा कि, “मुझे फिल्मों में बदल दिया गया है. मुझे फिल्मों में रिप्लेस किया गया है और बताया नहीं गया है. और मैंने सचमुच शूटिंग पर दिखाया है और कोई और वहां शूटिंग कर रहा है.

और आपको बस चुपचाप मुड़ना था और दूर जाना था. मुझे बताया गया है कि मुझे फिल्मों में रिप्लेस किया गया है. लोग आपका फोन नहीं उठाते. और वो है, ये सामान्य है. हर अभिनेता इससे गुजरा है. मैंने अपने पिता को इससे गुजरते देखा है, ”.

उन्होंने कहा कि, एक बड़े स्टार के आने पर उन्हें आगे की लाइन की सीट खाली करने के लिए कहा गया है. “मैं ऐसी स्थिति में रहा हूं जहां मैं एक पब्लिक इवेंट में गया हूं और आपको आगे की लाइन में बैठने के लिए बनाया गया है और आपको लगता है, ‘वाह! मुझे नहीं लगता था कि वो मुझे आगे की लाइन में रखेंगे.

ठीक है, बढ़िया!’ लेकिन फिर एक बड़ा स्टार दिखाई देता है और वो कहते हैं, ‘ठीक है, उठो, पीछे की ओर बढ़ो’, और तुम पीछे चले जाओ. ये सब शोबिज का हिस्सा है.

आप इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं ले सकते. आपको क्या करना है घर वापस आना है, और बिस्तर पर जाने से पहले, अपने आप से वादा करें कि मैं इतनी मेहनत करने जा रहा हूं.

मैं इतना अच्छा बनने जा रहा हूं कि वो नहीं कर सकते, और वो मुझे उस आगे की लाइन से पीछे की ओर नहीं ले जाएंगे, ”.

अभिनेता ने स्वीकार किया कि रिप्लेस किया जाना दिल तोड़ने वाला था लेकिन वो समझते हैं कि ‘ये व्यक्तिगत नहीं है, ये बिजनेस, है,’ ये कहते हुए कि ये एक महान वास्तविकता की जांच है.

‘हाउसफुल 3’ में अभिनय करने के बाद अभिषेक ने फिल्मों से दो साल का ब्रेक लिया था. उन्होंने 2018 में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ ‘मनमर्जियां’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की.

अपनी वापसी के बाद से, अभिषेक ने कई तरह की भूमिकाओं में अभिनय किया है. उन्होंने कुख्यात स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द बिग बुल ‘में अभिनय किया है, और ‘बॉब बिस्वास’ में एक ठंडे दिल वाले सीरियल किलर की भूमिका निभाई है. उन्होंने पिछले साल ‘ब्रीद: इनटू द शैडो’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here