नई दिल्ली: सोशल मीडिया की ताकत इन दिनों इतनी बढ़ गई है कि, देखते ही देखते ये बड़े से बड़े व्यक्ति की प्रतिष्ठा को भी धूल में मिला सकती है।

जहाँ तक इसके सही इस्तेमाल का सवाल है, वहां तक तो ठीक है, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक चीज़ें भी वायरल होती हैं, जो समाज में वैमनस्य फैलाने का सबब बन जाती हैं। 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिंदुस्तान निर्माण दल के नेता संजीव भाटी के इस वीडियो में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान दिल्ली की फिरोज शाह कोर्ट के अंदर हर शुक्रवार को 15- 20 लोगों के साथ जाकर नमाज़ पढ़ते हैं, जो कि अवैध है। संजीव भाटी ने यह सवाल भी उठाया है कि, आखिर 15 लोगों को बिना टिकट के अन्दर नमाज पढने की अनुमति क्यूँ दी जा रही है। 

इसके साथ ही संजीव भाटी ने ये चेतावनी भी दी है कि, अगर फिरोज शाह कोर्ट के अंदर अवैध रूप से पढ़ी जा रही इस नमाज़ पर रोक नहीं लगती है तो वे भी हर मंगलवार को उस जगह पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा है कि वे हिन्दू समाज के लोगों को इकठ्ठा करेंगे और अवैध रूप से पढ़ी जा रही नमाज़ का विरोध करेंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment