17.1 C
Delhi
Tuesday, January 31, 2023
No menu items!

आमिर राशिद ने ‘पायलट बनकर पूरा किया मां का सपना, खुद प्लेन चलाकर कराई मक्का की यात्रा

- Advertisement -
- Advertisement -

हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे बुलंदियों को छुएं। ऐसा ही सपना उस मां का भी था, जिसने बचपन से ही अपने बेटे को पायलट बनाना चाहा। अब इसी बेटे ने बड़े होकर अपने मां-बाप को शानदार सरप्राइज दिया है।

बेटे ने अपनी मां को उसी विमान में बैठाया, जिसमें वो पायलट था। इसके साथ ही एक प्यारा सा नोट भी पायलट बेटे ने शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

मां को कराई मक्का की यात्रा

पायलट बनने के बाद बेटे ने एक पुरानी तस्वीर के साथ अपनी मां का लिखा नोट भी शेयर किया। जिसमें लिखा था कि मेरी मां ने मुझे स्कूल के लिए एक कार्ड लिखा था और लिखकर मेरे गले में टांग दिया था। कार्ड में लिखा था कि जब तुम एक पायलट बन जाओ, तो मुझे अपने प्लेन में मक्का ले जाना। आज अन्य यात्रियों के साथ काबा की यात्रा करने वालों में से एक मेरी मां भी है और मैं प्लेन का पायलेट हूं। आमिर राशिद वानी ने ये अपने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर की है।

लोगों की आँखों में आए आंसू

इंटरनेट पर ये नोट और पायलट का अपनी मां को प्यारा सा सरप्राइज देखने के बाद लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए। तस्वीर देखने के बाद लाइक्स और कमेंट्स की झड़ियां लग गईं। एक यूजर ने कहा कि मैं अब तक का बेस्ट ट्वीट देख रहा हूं। वहीं एक अन्य शख्स ने इसे प्राउड मोमेंट बताया। एक ने कहा कि अपने मां-बाप के सपने पूरे करने का ये शानदार मौका है।

पायलट ने शेयर किया वीडियो

पायलट ने इसके बाद अपनी मां का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें वे अपने पायलट बेटे के साथ पहली बार कॉकपिट पर बैठ रही हैं। वीडियो के कई हिस्सों में पायलट की मां को हंसते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक तस्वीर में पायलट अपने परिवार के साथ कॉकपिट पर बैठा नजर आ रहा है।

‘बेटा हो तो ऐसा’

पायलट का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और लोग उसे अच्छा बेटा बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि बेटा हो तो ऐसा। पायलट के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img