अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा'(laal singh chaddha) पिछले कुछ समय से चर्चा में थी. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया, जिसे काफी पंसद भी किया जा रहा है. आमिर और करीना कपूर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले के बीच लॉन्च किया गया.

ट्रेलर की शुरूआत में लाल सिंह चड्डा के किरदार में आमिर खान एक ट्रेन में बैठे हैं और अपनी कहानी बता रहे हैं. फिर आगे फ्लैशबैक में दिखाया जाता है कि बचपन में लाल सिंह चड्डा चल नहीं पाते था और दिमागी तौर पर भी थोड़ा कमजोर था. इस दौरान कैसे लाल सिंह चड्डा की मां उसका हैसला बढ़ाती है और कैसे एक सफल एथलीट बनता है.

11 अगस्त को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आमिर खान की मोस्‍ट अवेटेड मूवी 11 अगस्त को 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. आमिर खान की एक्स वाइफ इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं.

ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इस ट्रेलर पर अबतक तकरीबन 1 लाख 28 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है

पहली बार ट्रेलर टीवी पर हुआ लॉन्च

आमिर खान ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान और गुजरात के बीच खेले जा मुकाबले के बीच में किया. इस दौरान आमिर खान को कमेंट्री करते भी देखा जा रहा है. पहली बार है जब किसी फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और खेल जगत में लॉन्च हुआ है.. आईपीएल के उत्साह को देखते हुए आमिर ने ट्रेलर को इस तरह रिलीज करने का मन बनाया था.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment